Brutal Murder : नशे की हालत में भिड़े दो युवक, चाकू से हमले में एक की मौत

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 26, 2024 18:41

औरैया में नशे में धुत युवक मामूली कहासुनी के बाद आपस में भिड़ गए। जिसमें एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। औरैया में दो युवक नशे की हालत में एक दूसरे से भिड़ गए। जिसमें एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अजीतमल सीएचसी भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के दलेल नगर निवासी मोहसिन का पड़ोसी नूर आलम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच मोहसिन के हाथ में कहीं से चाकू लग गया। उसने चाकू से नूर आलम पर पीछे से दाएं कंधे के नीचे वार कर दिया। जिसमें नूर आलम गंभीर रूप से घायल कर दिया।



युवक ने रास्ते में तोड़ा दम 
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नूर आलम को सीएचसी अजीतमल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। घटना के वक्त दोनों युवक शराब के नशे में थे।

गांव में तनाव की स्थिति 
इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। जिसकी वजह से गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। जिसमें नूर आलम की सैफई में मौत हो गई, उसका पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

Also Read