Auraiya Rape: सड़क किनारे खेल रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, एसपी ने गठित की तीन टीमें

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 05, 2024 14:33

औरैया में सड़क के किनारे खेल रही बच्ची को अगवा कर आरोपी ने दुष्कर्म किया। इसके बाद गंभीर हालात में उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

Short Highlights
  • औरैया में सड़क के किनारे खेल रही छह साल की बच्ची को अगवा कर रेप।
  • दुष्कर्म के बाद आरोपी गंभीर हालात में बच्ची को घर के बाहर छोड़कर भागा।
  • खून से लथपथ बेटी को देख परिजनों के होश उड़े।
  • आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने गठित की तीन टीमें।
Auraiya News: यूपी के औरैया से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। शुक्रवार दोपहर छह साल की बच्ची घर के बाहर सड़क के किनारे खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची लगभग 12 बजे अचानक लापता हो गई। परिजनों ने जब उसकी तलाश शुरू की, तो दोपहर दो बजे एक युवक घर के बाहर छोड़कर भाग निकला। युवक को भागते हुए, बच्ची की मां ने देख लिया। बेटी की हालात देखकर मां की होश उड़ गए, उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।

सदर कोतवाली क्षेत्र स्थिति इटावा रोड स्थिति एक गांव निवासी युवक की छह साल की बच्ची घर के बाहर सड़क के किनारे खेल रही थी। परिजनों और ग्रामीणों का मानना है कि आरोप बच्ची को जहां से उठाकर ले गया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोबारा उसी स्थान पर पीड़िता को छोड़कर भाग जाना। इससे प्रतीत होता है कि आरोपी जान पहचान का है।

डरी-सहमी है बच्ची 
पड़िता की मां ने बच्ची को खून से लथपथ देखा, पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही, परिजनों की तहरीर पर पॉस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। वही, बच्ची इतनी डरी सहमी है कि कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। वहीं, पुलिस अभी तक आरोपी की शिनाख्त नहीं कर पाई है।

एसपी ने मामले को सज्ञान में लिया 
औरैया एसपी अभिजीत आर शंकर ने इस मामले को संज्ञान में लिया है। उन्होंने सदर कोतवाल से पूरे घटनाक्रम का संज्ञान लिया। इसके साथ ही तत्काल प्रभाव से मुकदमा लिखने के निर्देश दिए। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है। इसके साथ ही पुलिस सर्विलांस का भी सहारा ले रही है।

Also Read