सिरफिरा प्रेमी: प्रेमिका को गोली मारने वाला प्रेमी गिरफ्तार, शादी तय होने से था नाराज

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Oct 17, 2024 17:24

औरैया में एक सिरफिरा प्रेमी युवती को गोली मारकर फरार हो गया था। प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज था। उसका आरोप था कि शादी तय होने के बाद प्रेमिका उसे इग्नोर कर रही थी।

Short Highlights
  • प्रेमिका की शादी तय होने से आरोपी प्रेमी नाराज था।
  • दो साल से दोनों के बीच थे प्रेम संबंध।
  • कोचिंग से लौटते वक्त सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का मारी गोली।
Auraiya News: यूपी के औरैया में बीते सोमवार शाम को कोचिंग पढ़कर घर लौट रही छात्रा को प्रेमी तमंचे से गोली मारकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग में गोली कांड को अंजाम दिया गया था। दरअसल प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिसकी वजह से प्रेमी नाराज था। सिरफिरा प्रेमी छात्रा को गोली मार कर फरार हो गया था। गंभीर रूप से घायल छात्रा का उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती सोमवार शाम घर जा रही थी। मंडी हाईवे पर युवक पहले से घात लगाए बैठा था युवती जैसे उसके नजदीक पहुंची, उसने सामने से आकार गोली मार दी। एक गोली युवती के सीने जा लगी। वहीं, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे, तो युवती लहूलुहान हालत में पड़ी थी।

मुखबिर की सूचना पर अरेस्ट 
पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया था। मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने रामजी सोनी उर्फ प्रांशु सोनी को झलोखर गांव स्थित नेशनल हाईवे के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर अवैध तमंचा भी बरामद किया कर लिया है।

दो साल से थे प्रेम संबंध 
औरैया एसपी अभिजीत आर शंकर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गौरी दुबे नामक छात्रा को जोकि कोचिंग पढ़कर वापस घर लौट रही थी। इस दौरान उसे गोली मार दी गई, आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि दोनों 2 साल से एक दूसरे को जानते थे। जब प्रेमिका ने दूसरे जगह शादी फिक्स की बात प्रेमी को बताई जिस पर प्रेमी ने नाराजगी के कारण प्रेमिका को गोली मार दी। जिसके कारण प्रेमिका घायल हो गई।

Also Read