मूर्ति विसर्जन हादसा: औरैया में नाबालिग समेत दो लोग नदी में दुबे, गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

UPT | घटना स्थल पर लगी भीड़

Oct 12, 2024 17:12

औरैया में विजय दशमी को ग्रामीण मूर्ति विसर्जन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक नाबालिग समेत दो लोग नदी में डूब गए। पुलिस ने उनकी तलाश के लिए गोताखोरों की टीम उतारी है।

Short Highlights
  • विजय दशमी के दिन दो लोग नदी में डूबे।
  • मूर्ति विसर्जन के दौरान दो लोग नदी में डूबे।
  • गोताखोरों की टीम सर्च ऑपरेशन में जुटी।
Auraiya News: यूपी के औरैया में विजयदशमी के दिन एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शनिवार को मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान एक नाबालिग समेत दो लोग नदी में डूब गए। दोनों गहरे पानी में समा चुके थे, विसर्जन में आए लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उनकी तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को उतारा है। वहीं, इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सहार थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण माता की प्रतिमा विसर्जन करने के लिए पहुंचे थे। दिपेश मिश्रा (11) और ऋषभ मिश्रा (19) मूर्ति विसर्जन के दौरान पूजा सामग्री प्रवाहित कर रहे थे। इसी दौरान दिपेश और ऋषभ तेज बहाव की चपेट में आ गए, और नदी में डूब गए।

नदी में डूबने की सूचना पर सहार थाने का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने गोताखोरों को दोनों की तलाश में लगाया है। गोताखोर बीते तीन घंटे से दोनों की तलाश कर रहे हैं। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका है। यदि अंधेरा होने की वजह से सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा, तो अगले दिन उनकी तलाश की जाएगी।

Also Read