Farrukhabad News : फर्रुखाबाद में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 04, 2024 11:15

फर्रुखाबाद में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता का कहना है कि अतिरिक्त दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जाता था।

Short Highlights
  • फर्रुखाबाद में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत।
  • विवाहिता ने पिटाई के दौरान बहन को की कॉल।
  • पिता ने लगाया ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप।

 

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है। ससुराल में संदिग्ध हालात में एक विवाहिता की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। वहीं, मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका ने मारपीट के दौरान बहन को कॉल कर आप बीती सुनाई, तो उसने कॉल रेकार्ड कर ली।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के सोनाजानकीपुर निवासी राजपाल राजपूत की बेटी (गोल्डी) को बेहोशी की हालात में लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, राजपाल ने बताया कि 2020 में बेटी की शादी मेरापुर थाना क्षेत्र के छिछोनापुर निवासी योगेश राजपूत के साथ की थी। उन्होंने बताया कि शुरुआत से ही जंजीर और एक लाख रूपए की मांग कर रहे थे। 

बहन ने रेकार्ड की कॉल 
बुधवार रात गोल्डी के साथ मारपीट की गई, तो उसने घर पर फोन किया। लेकिन कॉल को रिसीव नहीं कर सके। इसके बाद गोल्डी ने कासगंज निवासी बड़ी बहन माधुरी को कॉल किया। इस दौरान ससुरालीजन उसे कमरे में बंदकर मार रहे थे। माधुरी ने मारपीट और गोल्डी पर हो रही प्रताड़ना की कॉल को रेकार्ड कर लिया।



पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार 
राजपाल ने आरोप लगाया कि पहले बेटी के साथ मारपीट की गई। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई, फिर शव फंदे से लटका दिया गया। वह निजी अस्पताल में दिखाने भी ले गए, लेकिन सभी मना कर दिया। वहीं, बेटी की मौत से मां गुड्डीदेवी बदहवास हो गईं। पिता ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सीओ कायमगंज जयसिंह परिहार के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read