Ashu Murder Case : देवर से थे भाभी के अवैध संबंध, प्रेमिका ने जहर देकर की थी प्रेमी के बेटे की हत्या, फिर झाड़ियों में फेंका शव

UPT | घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

Oct 10, 2024 22:10

फर्रुखाबाद में भाभी के देवर से प्रेम संबंध थे। प्रेमिका ने प्रेमी के चार साल बेटे को कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है।

Short Highlights
  • फर्रुखाबाद में प्रेमिका ने की थी प्रेमी के चार साल के बेटे की हत्या
  • देवर से थे भाभी के अवैध संबंध, केरल से प्रेमी को बुलाने के लिए की बेटे की हत्या
  • कीटनाशक पिलाकर मौत के घर उतारा, फिर आधी रात को झाड़ियों में फेंका था शव
Farrukhabad News : यूपी के के फर्रुखाबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है। फर्रुखाबाद में एक महिला के अपने परिवारिक देवर से अवैध संबंध थे। प्रेमिका ने प्रेमी को केरल से बुलाने के लिए उसके चार साल के बेटे की जहर देकर हत्या कर दी, इसके बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट नहीं थी। इस लिए उसका विसरा सुरक्षित कर लिया गया था। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित रामनगर निवासी राजू का बेटा आशु (04) बीते चार अक्टूबर को घर के खेल रहा था। इसी दौरान आशु अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। आशु के बाबा धनपाल ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस गांव में आशु की तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसका शव झाड़ियों के बरामद हो गया था।

राजू से थे प्रेम संबंध 
बीते आठ ऑक्टुबर को बाबा धनपाल की तहरीर पर पड़ोस में रहने वाली जूली और उसके भाई सुरजीत के खिलाफ नाती को जहर देकर हत्या करने और शव झाड़ियों में फेंकने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जब अपनी जांच शुरू की तो पूरी घटना ही घूम गई। पुलिस ने मृतक बच्चे आशु की ताई को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने बताया कि आशु के पिता राजू से उसका प्रेम संबंध था। वह राजू से बहुत प्यार करती है।

इस वजह से की हत्या 
उसने पुलिस को बताया कि उसकी राजू से दिन में कई बात होती थी। बीते 10 सितंबर को राजू नौकरी करने के लिए केरल चला गया था। उसको बार-बार बुलाने पर भी नहीं आ रहा था। ऐसे में कुंती ने राजू को धमकी दी कि वह ऐसा काम कर देगी कि वह जीवन भर याद रखेगा। कुंती ने चार ऑक्टुबर को आशु को बहला फुसलाकर घर बुलाया। इसके बाद पानी में मिलाकर कीटनाशक पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

शव ठिकाने लगाने के लिए रात का किया इंतजार 
कुंती ने रात होने का इंतजार किया, इस दौरान उसने आशु के शव को घर के अंदर छिपा दिया। आधी रात को कुंती ने आशु के शव को सुरजीत की छत से खंडहर में झाड़ियों के बीच फेंक दिया था। वहीं जूली और उसके भाई सुरजीत की नामजदगी गलत पाई गई। एएसपी डॉ संजय कुमार ने पुलिस लाइन में आशु हत्याकांड का खुलासा किया। थाना प्रभारी बलराज भाटी को आशु हत्याकांड का खुलासा करने पर बधाई दी है।

Also Read