One sided love: युवक लव लेटर देकर युवती को कर रहा था परेशान, शिकायत पर पुलिस ने दी दबिश, तो युवक ने किया सुसाइड

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 07, 2024 15:11

फर्रुखाबाद में एक युवक ने युवती को फोन कॉल और लेटर देकर परेशान कर रहा था। युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने युवक के घर पर दबिश दी, तो वह दहशत में आ गया। इसके बाद उसने सुसाइड कर दिया।

Short Highlights
  • एक तरफा प्यार में युवक गांव की युवती को फोन कॉल्स-लेटर देकर कर रहा था परेशान।
  • युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के घर दी दबिश।
  • पुलिस की दबिश से दहशत में आए युवक ने किया सुसाइड।
  • परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप।
Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फर्रुखाबाद में एक तरफ़ा प्यार में पागल युवक, युवती को फोन कॉल-लव लेटर देकर बीते कई महीनों से परेशान कर रहा था। युवती ने तहरीर देकर इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जब आरोपी युवक को पकड़ने के लिए दबिश दी, तो युवक दहशत में आ गया। उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जहानगंज थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी श्रीकृष्ण यादव खेती किसानी करते हैं। उनका बेटा शैलेन्द्र यादव (21) पिता के साथ खेती के काम में हाथ बटाता था। श्रीकृष्ण यादव का बड़ा बेटा सीआरपीएफ में है, और मंझला बेटा सुरजीत दिल्ली में नौकरी करता है। गांव के ही रहने वाले एक शख्स ने शैलेन्द्र के खिलाफ राजपुताना चौकी में बेटी को फोन कॉल और लव लेटर देकर परेशान करने के संबंध में तहरीर दी थी।

गांव के बाहर लगाई फांसी 
पुलिस ने शैलेन्द्र की तलाश में दो बार दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। शैलेन्द्र का चचेरा भाई चौकीदार है। जानकारी होने पर उसने पैरवी शुरू की, इसी दौरान शनिवार रात घर से बिना बताए निकल गया। रविवार सुबह ग्रामीण  खेतों की तरफ गए, तो उन्होंने पूर्व माध्यमिक विद्यालय में लगे नीम के पेड़ से उसका शव फंदे से लटकते देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी, परिजन शैलेन्द्र को उतार कर डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप 
शैलेन्द्र की मौत से पिता श्रीकृष्ण और मां कृष्णादेवी बदहवास हो गए। परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। चौकी इंचार्ज अच्छे लाल पाल ने बताया कि शैलेन्द्र ने एक युवती को फोन कॉल और लेटर लिख कर दिया था। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस दो बार उसके घर गई थी, लेकिन शैलेन्द्र घर पर नहीं मिला था। शैलेन्द्र के परिजन जो भी तहरीर देंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read