Kannauj  News : ई-रिक्शा चालक की हत्याकर शव गढ्ढे में फेंका, नग्न हालत में मिली दिव्यांग की लाश

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 03, 2024 09:32

कन्नौज में दिव्यांग ई-रिक्शा चालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव नलकूप के हौद में नग्न हालत में पड़ा मिला है। पुलिस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Kannauj  News : यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। मंगलवार को दिव्यांग ई-रिक्श चालक का शव गांव के बाहर नलकूप के हौद में नग्न हालत में मिला है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि ई-रिक्शा चालक की हत्या कहीं और की गई है। इसके बाद शव को नलकूप के हौद में फेंका गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपुरवा गांव निवासी आफताब (25) दिव्यांग था। आफताब ई-रिक्श चलाने के साथ ही पिता अलमशार की परचून की दुकान में हाथ बंटाता था। सोमवार रात आफताब रोजाना की तरह घर के बाहर सोया था। मंगलवार सुबह ग्रामीण खेतों की तरफ गए, तो उन्होंने देखा कि आफताब का शव नग्न अवस्था में नलकूप की हौद में पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

अज्ञात पर मुकदमा दर्ज
हत्या की सूचना पर एसपी, सीओ समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से खून और मिट्टी के नमूने जुटाए। एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक पुलिस हर एक बिंदू से जांच कर रही है। वहीं, मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आफताब के सिर पर चोटों के निशान हैं। इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि घटना में तीन से चार लोग शामिल हैं।

मोबाइल के जरिए हत्यारों तक पहुंचेगी पुलिस
जिस स्थान पर आफताब का शव मिला है, वहां पर शराब के पाउच और खाना खाने के पत्तल मिले हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि पहले आफताब को शराब पिलाई गई है। इसके बाद खाना खाया गया है, और फिर आफताब की हत्या की गई है। इसके साथ ही पुलिस आफताब के मोबाइल नंबर की सीडीआर भी निकवाई है। आफताब की आखिरी बार जिससे बातचीत हुई है। उसका पूरा परिवार गायब है।

Also Read