Kanpur Dehat Murder : कानपुर देहात में सात दिनों से लापता नाबालिग का शव नाले में मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

UPT | घटना स्थल का निरीक्षण करती पुलिस

Oct 17, 2024 19:50

कानपुर देहात में सात दिनों से लापता 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव नाले में मिला है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया।

Short Highlights
  • परिजनों का आरोप दुष्कर्म के बाद हत्या कर नाले में फेंका गया शव
  • सात दिनों से लापता नाबालिग का पता नहीं लगा पाई पुलिस
  • परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल
Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कानपुर देहात में बीते सात दिनों से लापता नाबालिग लड़की का शव नाले में अर्धनग्न हालत में मिला है। परिजनों ने हत्या के बाद शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शिवली-कल्यानपुर मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

शिवली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किसान की 14 वर्षीय बेटी बीते 10 अक्टूबर को अचानक लापता हो गई थी। नाबालिग पड़ोसी के घर से चार्जर लेने के लिए गई थी। इसके बाद से नाबालिग लापता हो गई थी। पिता ने बाघपुर पुलिस चौकी में शिकायत की थी। मृतका के पिता का आरोप है कि पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

नाबालिग का शव सड़ चुका था 
मृतका के पिता का आरोप है कि जिन लड़कों पर शक जताया था, पुलिस ने उन्हें पकड़ने के बाद छोड़ दिया। परिजनों ने कपड़ों से बेटी के शव की पहचान की है। नाबालिग का शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतका का शव सड़ चुका था, उसके शरीर पर आधे कपड़े थे। परिजनों ने बताया कि गांव के बाहर खेतों के बीच से होकर नाला गुजरा है। उसी नाले में बेटी का शव पड़ा हुआ मिला है। 

कपड़ों से की शिनाख्त 
गुरुवार दोपहर ग्रामीण खेतों पर काम कर रहे थे, नाले के पास से गुजरने के दौरान दुर्गन्ध आ रही थी। ग्रामीणों ने नाले में झांक कर देखा तो एक लड़की का शव पड़ा हुआ था। नाले में शव मिलने की सूचना पर नाबालिग के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कपड़ों के आधार पर शव की शिनाख्त की, तो परिवार में कोहराम मच गया। वहीं शिवली इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Also Read