कानपुर देहात में दंपती ने ट्रेन से कटकर दी जान : भाई का पड़ोसी पर धमकाने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 24, 2024 18:53

कानपुर देहात में दंपति ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। लोको पायलट की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों की शिनाख्त की। दंपति किशोर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। लेकिन परिजन आत्महत्या करने की सही वजह नहीं बता पा रहे हैं।

Short Highlights
  • आत्महत्या करने की सही वजह नहीं बता पा रहे परिजन
  • मृतक के भाई ने पड़ोसी पर लगाया धमकाने का आरोप
  • दंपती की दो साल पहले हुई थी शादी
Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक खौफनाक घटना सामने आई है। कानपुर देहात में बुधवार को दंपती ने झांसी रेलवे लाइन के पुखरायां स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर जान देदी। पुलिस कड़ी मसक्कत के बाद देररात उनकी शिनाख्त कर सकी। मृतक के भाई ने पड़ोसी से विवाद होने और उसके धमकाने पर जान देने की आशंका जताई है। फिलहाल जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित पिंडारथू गांव निवासी सोम शुक्ला (29) एक कार शो रूम में सेल्समैन थे। सोम रोजाना गांव से आते-जाते थे। बुधवार रात करीब 9:00 बजे सोम शुक्ला पत्नी श्वेता के साथ घर से बाहर निकल आए। पुखरायां रेलवे स्टेशन से 100 मीटर दूर सोम शुक्ला झांसी रेलवे लाइन के करीब पहुंच गए। कानपुर से झांसी की तरफ जा रही इंटरसिटी ट्रेन से कट कर दंपति ने जान देदी।

भाई ने की शवों की शिनाख्त 
लोको पायलट ने ट्रेन रोक कर घटना की जानकारी पुखरायां रेलवे स्टेशन को दी। जीआरपी चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद दंपती के शव की शिनाख्त हो सकी। मृतक के भाई भोलू ने दंपति की शिनाख्त बड़े भाई और भाभी के रूप में की। दंपति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। भोलू ने बताया कि पड़ोसी से भाई का आए-दिन विवाद होता रहता था।

दो साल पहले हुई थी शादी 
भाई भोलू ने आरोप लगाया कि पड़ोसी ने अंजाम भुगतने की दोनों को धमकी दी थी। आशंका है कि पड़ोसी की धमकी से परेशान होकर दंपति ने जान दी है। फिलहाल पुलिस इस वजह को सही मानकर नहीं चल रही है। सोम की शादी 2 साल पहले नहोली गांव निवासी श्वेता से हुई थी। दोनों के कोई संतान नहीं थी, जीआरपी प्रभारी अरविंद कुमार के मुताबिक घटनाक्रम की जांच की जा रही है। सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं है।

Also Read