Kanpur News : युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी और उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 05, 2024 14:09

कानपुर देहात में युवक की घर के अंदर डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की मां ने हत्या का आरोप बहु, पड़ोसी युवक और उसके दोस्तों पर लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार रात युवक को घर के अंदर डंडे से पीट कर मरणासन्न कर दिया। उसे देर रात सीएचसी ले जाया गया। जहां, डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां ने बहु और उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

ये था मामला
शिवली कोतवाली क्षेत्र के हथिकां गांव निवासी विनीत मिश्रा उर्फ मंजुल (40) नोएडा में प्राइवेट जॉब करता था। विनीत मारग मैथा में मकान बनवा कर पत्नी दीपा उर्फ नेहा और बच्चों के साथ रह रहा था। विनीत पिछले हफ्ते ही नोएडा से घर लौटा था। उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक का घर में आना जाना था। जिसकी वजह से परिवार की बदनामी हो रही थी। मोहल्ले में तरह-तहर की चचाएं थीं।

मां ने लगाए आरोप
जिसकी वजह से विनीत ने पड़ोसी युवक को घर में आने-जाने से मना कर दिया था। मृतक की मां का आरोप है कि इसी वजह से बेटे को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। विनीत की मौत से मां और दोनों बहने बेहाल हो गईं। वहीं, मृतक की पत्नी ने इस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है। पत्नी दीपा उर्फ नेहा पति की पिटाई के बारे में कुछ भी नहीं बता रही है।

पुलिस जांच में जुटी
घटना की सूचना पर शिवली थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य इकठ्ठे किए। विनीत की मां ने बहु, पड़ोसी युवक और उसके साथियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

Also Read