Lucknow News : चारबाग रेलवे स्टेशन से 6 महीने का बच्चा चोरी, बाराबंकी में पकड़ी गई आरोपी महिला

UPT | चारबाग रेलवे स्टेशन

Aug 13, 2024 02:22

प्रदेश की राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन से एक 6 महीने का एक बच्चा चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। दंपत्ति अपने 6 माह के बच्चे के साथ उन्नाव जाने के लिए...

Lucknow News : प्रदेश की राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन से एक 6 महीने का एक बच्चा चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। दंपत्ति अपने 6 माह के बच्चे के साथ उन्नाव जाने के लिए शाम के समय रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। इसी दौरान एक महिला उनके पास पहुंची और बच्चे के साथ खेलने लगी और बच्चे की मां से दोस्ती कर ली। रात में दंपत्ति अपने बच्चे के साथ सो गए और आरोपी महिला भी वहीं सो गई। सुबह जब दंपत्ति उठा तो बच्चा और वह महिला गायब मिली। शिकायत के बाद जीआरपी ने आरोपी महिला को बच्चे सहित बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे के साथ खेलने का किया नाटक, मां से की दोस्ती
जानकारी के अनुसार,  महिगांव इटौंजा निवासी अनूप जायसवाल अपनी पत्नी कंचन और अपने 6 महीने के बेटे शनि के साथ उन्नाव से लखनऊ आए थे। जिसके बाद वह शाम को उन्नाव जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। बताया गया है कि अनूप अपनी पत्नी और बच्चे को स्टेशन पर बैठाकर किसी से मिलने चले गए। इसी दौरान एक महिला वहां पहुंची और बच्चे के साथ खेलने लगी। आरोपी महिला ने बच्चे की मां से भी दोस्ती कर ली। रात के समय अनूप वापस लौटे और दोनों पति-पत्नी स्टेशन पर ही सो गए। आरोपी महिला भी उनके पास ही सो रही थी। 

जीआरपी ने बाराबंकी से पकड़ी आरोपी महिला
अगली सुबह अनूप की पत्नी नींद से जागी तो देखा कि उसका बच्चा पास में नहीं था और ना ही वह महिला वहां पर थी इसके बाद दंपत्ति ने आसपास बच्चे को काफी ढूंढा। इसके बाद उन्होंने जीआरपी से शिकायत की। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमे वही महिला बच्चे को चोरी करके लेती हुई दिखाई दी। जीआरपी ने तुरंत कार्रवई करते हुए बिहार निवासी आरोपी महिला नीता को बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। उसने बेटे की चाहत में लड़के की चोरी की थी।

Also Read