Lucknow News : अस्पताल में कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप जांच में जुटी पुलिस

फ़ाइल फोटो | मृतक मंसाराम

May 03, 2024 16:11

लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेलवे इंडोर हॉस्पिटल में 4th क्लास कर्मचारी का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस....

Lucknow : रेलवे के इंडोर हॉस्पिटल में लहूलुहान हालात में कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप मौके पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा फॉरेंसिक टीम कर रही जांच।

क्या है पूरा मामला- लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेलवे के इंडोर अस्पताल के कर्मचारी का शव लहूलुहान हालत में अस्पताल के कमरे में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर आलमबाग में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मंसाराम (52) आशियाना के रहने वाले हैं जो आलमबाग के रेलवे इंडोर हॉस्पिटल में चपरासी का काम करते थे। जानकारी के अनुसार वह सुबह 8:00 बजे अस्पताल आ गए थे और 10:00 बजे के आसपास कमरे में अकेले रहने के दौरान गला रेत कर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने लगाया आरोप- डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रारंभिक रूप से मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं मौके से हथियार बरामद कर लिया गया है वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी फिलहाल पुलिस हर एंगल पर अपनी जांच कर रही है। इसके साथ ही अस्पताल में लगे सीसीटीवी की भी पुलिस जांच कर रही है जिससे यह स्पष्ट होगा कि मौका-ए-वारदात पर कोई अन्य व्यक्ति मौजूद था या नहीं।

Also Read