ना​बालिग किशोरी के साथ घिनौनी हरकत : गैंगरेप के बाद जान लेने की कोशिश, मृत समझकर फरार हुए आरोपी

UPT | Chinhat Police Station

Oct 14, 2024 15:13

बताया जा रहा है कि चिनहट क्षेत्र की लौलाई गांव में 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान गांव के ही तीन युवक वहां पहुंचे और किशोरी को पकड़ लिया।

Lucknow News : चिनहट थाना क्षेत्र में शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि तीन युवकों ने उसके साथ हैवानियत की और इसके बाद उसकी जान लेने की कोशिश की। किशोरी के बेसुध होने पर आरोपी उसे मरा समझकर भाग निकले। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

गांव के ही तीन लोगों पर आरोप
बताया जा रहा है कि चिनहट क्षेत्र की लौलाई गांव में 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान गांव के ही तीन युवक वहां पहुंचे और किशोरी को पकड़ लिया। आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद ना​बालिग का हाथ-पैर व गला दुपट्टे से बांधकर कस दिया। किशोरी के बेसुध होने पर जब आरोपियों को लगा कि वह मर गई है, तो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।



पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर की पड़ताल
किशोरी के काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद वह बेसुध अवस्था में घर से कुछ दूर मिली। परिजन किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे। उसकी जानकारी के आधार पर उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। किशोरी को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस परिजनों के लगाए आरोपों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।
 

Also Read