Hardoi News : सिपाही पर मारपीट करने का आरोप, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UPT | पुलिस आयुक्त कार्यालय

Aug 30, 2024 18:55

उत्तर प्रदेश के हरदोई के थाना सवायजपुर की रूपापुर चौकी के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक...

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई के थाना सवायजपुर की रूपापुर चौकी के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी और कुछ युवकों के बीच बदसलूकी साफ नजर आ रही है। वीडियो में भोला नाम का एक युवक पुलिसकर्मी पर लाठियों से पीटने का आरोप लगा रहा है।

वीडियो में पुलिसकर्मी युवक को बता रहा चोर 
वीडियो में पुलिसकर्मी, युवक को "चोर" कहकर संबोधित करता दिख रहा है और शिकायत लेकर आए लोगों के साथ भी दुर्व्यवहार कर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की काफी फजीहत हुई, जिससे मामले ने तूल पकड़ लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्राधिकारी की आई सफाई 
घटना के वायरल होने पर क्षेत्राधिकारी (सीओ) हरपालपुर रवि प्रकाश ने मामले पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी निर्दोष है और घायल युवक भोला, शराब के नशे में अपने साथियों के साथ लड़ाई कर रहा था। इसी दौरान वह बेंच पर गिर गया, जिससे उसके सर में चोट आई है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी की शैली पर उठे सवाल 
हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस विभाग पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं, और स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर नाराजगी है। पुलिस की इस सफाई के बाद भी लोग मामले की गहन जांच और न्याय की मांग कर रहे हैं। घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले को लेकर क्षेत्राधिकार हरपालपुर रवि प्रकाश ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया उन्होंने वायरल वीडियो के संबंध में कहा कि कॉन्स्टेबल पूरी तरह निर्दोष है। घायल युवक का नाम उन्होंने भोला बताया। 

Also Read