Hardoi News : गन्ना सहकारी समिति के अध्यक्ष पद पर बीजेपी के सभी प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, किसानों में खुशी की लहर

UPT | गन्ना सहकारी समिति चुनाव के बाद की तस्वीर

Oct 18, 2024 11:33

उत्तर प्रदेश के हरदोई में भारतीय जनता पार्टी ने गन्ना सहकारी समिति के चुनाव में एकतरफा परचम लहराकर विपक्ष को धरातल पर अपनी पकड़ का संदेश दे दिया।

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गन्ना सहकारी समिति के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शानदार जीत दर्ज की है। भाजपा द्वारा नामित सभी प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं, जिससे पार्टी ने अपनी मजबूत पकड़ का प्रदर्शन किया है। इस चुनाव में भाजपा ने विपक्ष को पूरी तरह से किनारे कर, अपने प्रभाव का स्पष्ट संदेश दिया है। जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन और गन्ना सहकारी समिति चुनाव संयोजक संजय सिंह गुड्डू के नेतृत्व में जिले की सभी गन्ना समितियों में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हुए और सभी नामित प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित की गई।

नव निर्वाचित अध्यक्ष बने रंजीत कुमार सिंह
गन्ना सहकारी समिति चुनावों में, हरदोई ग्रोवर्स समिति के अध्यक्ष पद पर पत्रकार रंजीत कुमार सिंह का चयन हुआ। उपाध्यक्ष पद पर प्रीतू त्रिवेदी को चुना गया। इसके साथ ही, बघौली गन्ना सहकारी समिति के अध्यक्ष पद पर देवसेन अवस्थी और उपाध्यक्ष पद पर राजीव सिंह, मल्लावां समिति के अध्यक्ष लल्लन सिंह चंदेल और उपाध्यक्ष राम मंगल सिंह पटेल निर्विरोध चुने गए। हरदोई (गेट) समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह 'लाल' और उपाध्यक्ष कृष्ण किशोर मिश्रा को भी निर्विरोध चुना गया। रूपापुर गन्ना सहकारी समिति में अध्यक्ष पद पर ओम प्रकाश मिश्रा और उपाध्यक्ष श्याम सिंह का चयन हुआ। नव निर्वाचित सदस्यों को भाजपा जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर, शासन द्वारा नामित निदेशकों में रूपापुर से राजेश अग्निहोत्री, बघौली से संदीप सिंह, मल्लावां से शिवराज बाबा, हरदोई (गेट) से नंद लाल शास्त्री और हरदोई (ग्रोवर्स) से सत्येंद्र राजपूत का भी सम्मान किया गया।



भाजपा की जीत को किसानों का समर्थन बताया
जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र और सहकारी गन्ना समिति चुनाव संयोजक विजय प्रताप सिंह का आभार व्यक्त किया। उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की इस सफलता ने स्पष्ट कर दिया है कि किसान भाजपा की नीतियों और योजनाओं से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में किसानों का जो विकास और सम्मान हुआ है, वह अभूतपूर्व है, और पार्टी किसानों के हित में लगातार कार्यरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में किसानों के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू किया गया है, जिससे किसान सशक्त हो रहे हैं।

भ्रष्टाचार के खिलाफ बयान
अजीत सिंह बब्बन ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी जैसे दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब उन्हें किसानों की सेवा करने का मौका मिला, तब उन्होंने किसानों के हितों की अनदेखी की और भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए। अब जब किसान सम्मान निधि जैसी योजनाओं का लाभ सीधे किसानों को मिल रहा है, तो इन दलों के नेताओं को चिंता सताने लगी है। 

भाजपा नेताओं का उत्साह
गन्ना सहकारी समिति चुनाव संयोजक संजय सिंह गुड्डू ने सभी नव निर्वाचित अध्यक्षों और उपाध्यक्षों को बधाई दी और कहा कि भाजपा संगठन के लिए हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि गन्ना सहकारी समिति के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया कि भाजपा की जन स्वीकार्यता पूरे क्षेत्र में बरकरार है। इस मौके पर जिला महामंत्री अनुराग मिश्र, ओम वर्मा, आजाद भदौरिया सहित कई प्रमुख नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Also Read