हरदोई में चोरों के हौसले बुलंद : डीएम आवास के पास से चोरी हुई लग्जरी कार, सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज

UPT | कार चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

Aug 31, 2024 13:31

कुछ अज्ञात चोरों द्वारा उनकी ग्रैंड विटारा कार पर हाथ साफ कर दिया। चोरों की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक कार में दो से तीन अज्ञात चोर आते हैं और तरुण कुमार शुक्ला की ग्रैंड विटारा कार को चुरा कर ले जाते हैं। घटना की जानकारी लगते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है....

Short Highlights
  • डीएम आवास के पास से चोरी हुई लग्जरी कार की घटना सीसीटीवी में हुई कैद
  • असेंबली आफ गार्ड स्कूल के पास गली का मामला
  • सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में चोरों की हिम्मत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अब वे आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए केवल पैदल या बाइक से चोरी करने के बजाय कारों का उपयोग करके चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चोरों की यही करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। चोर रात में गली में खड़ी एक सफ़ेद रंग की कार को अपने साथ लेकर फरार हो गए। हैरत की बात तो यह थी कि चोर खुद कार में आए थे और गली में खड़ी कार को लेकर फरार हो गए।   जनपद में बढ़ रही चोरी की घटनाएं  घटना की जानकारी सुबह वाहन स्वामी को जब लगी, जब वह अपने घर से नीचे उतरे। उन्होंंने जब अपने वाहन को गली में खड़ा नहीं पाया गया तो पास में लगे सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें वाहन चोरी हो जाने का वीडियो सामने आया। चोरों ने बिल्कुल निर्भीक होकर घटना को अंजाम दिया। चोरों को पुलिस और आमजन का कोई भी भय नहीं था। जनपद में दिन ब दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जबकि जनपद की पुलिस इन चोरों को पकड़ने में लगातार असफल साबित हो रही है।

  असेंबली ऑफ गार्ड स्कूल के पास गली का मामला  मामला हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के असेंबली ऑफ गार्ड स्कूल के पास गली में तरुण कुमार शुक्ला की कार खड़ी थी। तरुण की बुक एजेंसी है और वहीं पर उनका मकान भी है। वह अपनी सफ़ेद रंग की ग्रैंड विटारा कार को गली में खड़ा कर घर चले गए थे। तरुण कुमार शुक्ला की ग्रैंड विटारा के साथ गली में कई अन्य वाहन भी खड़े थे।   कार चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद  सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक कार में दो से तीन अज्ञात चोर आते हैं और तरुण कुमार शुक्ला की ग्रैंड विटारा कार को चुरा कर ले जाते हैं। घटना की जानकारी लगते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Also Read