हरदोई में लाठियों से पीटकर युवक की हत्या : दो दिन पहले 151 में किया चालान, अब ASP ने बताया मानसिक विक्षिप्त

UPT | पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराती पुलिस

Aug 31, 2024 13:51

त्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि क्षेत्रीय सभासद और उसके परिवार के पांच सदस्यों ने इस हत्या को अंजाम दिया...

Short Highlights
  • युवक की रंजिश के चलते पीट पीट कर हत्या
  • ASP ने मृतक को बताया मानसिक विक्षिप्त
  • शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिलेमानी की घटना
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि क्षेत्रीय सभासद और उसके परिवार के पांच सदस्यों ने इस हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने हालांकि मृतक को मानसिक विक्षिप्त करार देते हुए मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू की है, जिससे क्षेत्र में भारी असंतोष और हड़कंप मच गया है।   लाठियां से पीट-पीटकर की गई युवक की हत्या  मोहल्ला सिलेमानी के निवासी आरिफ ने आरोप लगाया है कि उसके भाई उस्मान सिलेमानी, जो आम रास्ते से गुजर रहा था, क्षेत्रीय सभासद रति राम और उसके परिवार के सदस्यों के साथ विवाद का शिकार हो गया। आरिफ के अनुसार, शाम के समय जब उस्मान रति राम के घर के सामने से गुजर रहा था, सभासद ने उसे वहां से न गुजरने की चेतावनी दी। इस पर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और रति राम, उसके बेटे रोहित, चौधरी, ईश्वर, और राहुल ने मिलकर उस्मान पर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया। गंभीर चोटों के साथ उस्मान को सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 ASP ने बताया मानसिक विक्षिप्त इससे पहले, उस्मान और सभासद के बीच रास्ते के विवाद को लेकर झगड़ा भी हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उसे 151 में चालान किया था। घटना के बाद पुलिस का आधिकारिक बयान भी सामने आया, जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने मृतक को मानसिक विक्षिप्त बताते हुए उसकी मौत को संदिग्ध करार दिया और पोस्टमार्टम कराने की बात कही है।

Also Read