Hardoi News : दबंग ने युवक को सड़क पर गिराकर पीटा, बाइक भी तोड़ी, जानें क्या है पूरा मामला...

UPT | युवक की पिटाई करता दबंग।

Sep 15, 2024 02:03

हरदोई के पाली कस्बे में काली मंदिर के पास एक युवक को दबंग ने सड़क पर गिराकर पीटा और बाइक तोड़ दी। पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि वह आरोपी को अपनी बाइक से शराब ठेके पर नहीं ले गया। पीड़ित ने जब...

Short Highlights
  • शिकायत करने गए पीड़ित को पुलिस ने थाने में बैठाया
  • मारपीट की घटना का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
Hardoi News : हरदोई के पाली कस्बे में काली मंदिर के पास एक युवक को दबंग ने सड़क पर गिराकर पीटा और बाइक तोड़ दी। पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि वह आरोपी को अपनी बाइक से शराब ठेके पर नहीं ले गया। पीड़ित ने जब थाने में शिकायत की तो कार्रवाई की बजाय पुलिस ने उसे ही थाने में बैठा लिया। मारपीट का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पीड़ित को ही पुलिस ने थाने में बैठाया
पाली कस्बे के मोहल्ला पटियानीम निवासी नन्हें लाल बाइक से कस्बे के काली मंदिर के पास से गुजर रहा था। उसे वहां पर शनि कश्यप मिला और उसे शराब ठेके पर बाइक से चलने को कहा। नन्हें लाल ने जब मना किया तो आरोपी सनी कश्यप ने उसे सड़क पर गिराकर जमकर लात घूसों से पीटा और उसकी बाइक तोड़ दी। पीड़ित नन्हें लाल के भाई ने बताया कि थाने में तहरीर देने गए नन्हें लाल को ही पुलिस ने थाने में बैठा लिया। पुलिस ने आरोपी सनी पर कोई कार्रवाई नहीं की।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
मारपीट की घटना के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उसमें आरोपी दबंग पीड़ित के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई पड़ रहा है।

Also Read