Hardoi News : रामलीला के मंच पर बार बालाओं के ठुमके, अश्लील डांस से धार्मिक भावनाएं आहत...

UPT | रामलीला के मंच पर बार बालाओं के अश्लील डांस।

Oct 19, 2024 10:33

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र में रामलीला मेला महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। मेले के आयोजन को लेकर रामलीला मेला सहयोग के नाम पर चंदा भी वसूला गया। कमेटी द्वारा दिन में रामलीला का मंचन...

Short Highlights
  • युवाओं को बहकाने के लिए बार बालाओं का कराया गया डांस।
  • रामलीला के चंदे से थाने से चंद कदम की दूरी पर कराया अश्लील डांस। 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र में रामलीला मेला महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। मेले के आयोजन को लेकर रामलीला मेला सहयोग के नाम पर चंदा भी वसूला गया। कमेटी द्वारा दिन में रामलीला का मंचन कराया जा रहा है और बताया जा रहा है कि दिन में धार्मिक कार्यक्रम होता है। रात में श्री रामलीला मंच पर बार बालाओं द्वारा अश्लील गानों पर ठुमके भी लगाए जा रहे हैं। 

बार बालाएं लगा रहीं ठुमके
अश्लील गानों पर बार बालाओं द्वारा किये गए नृत्य को लेकर क्षेत्र के संभ्रांतजनों में कमेटी के प्रति काफी आक्रोश है। आयोजकों द्वारा किए गए इस कारनामे से लोगों में काफी गुस्सा व्याप्त है। उनका कहना है कि अश्लील गानों के जरिये युवाओं को बहकाने में बार बालाएं अहम भूमिका निभा रहीं हैं। हालांकि हिंदुओं के लिए श्रीराम पूजनीय हैं। जिस मंच पर रामलीला हो रही है, उसी मंच पर बार बालाओं का नृत्य कराकर प्रभु श्रीराम को अपमानित किया जा रहा है। 

रामलीला के चंदे से कराया अश्लील डांस
रामलीला मेला सहयोग के लिए जिन लोगों ने चंदा दिया है, वह हैरान हैं कि कमेटी के अध्यक्ष राजा भइया इस तरह के घिनौने व अश्लील कार्यक्रम कैसे करवा सकते हैं। आखिर इस रामलीला का मजाक बना दिया गया है, जबकि वह खुद हिन्दू संस्कृति के बारे में जानते हैं। अब सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

धार्मिक आयोजन में अश्लील डांस
बताया गया कासिमपुर थाने से कुछ ही दूरी पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है और अश्लीलता परोसी जा रही है। कासिमपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है और मेला कमेटी के सदस्यों को सख्त हिदायत दी गई है।

Also Read