Lucknow News : स्कॉर्पियो सवार युवकों ने की व्यापारी की कार पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 20, 2024 01:51

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 13 पासी चौराहे के पास, हथियारबंद तीन लोगों ने एक स्कॉर्पियो में जा रहे व्यापारी की गाड़ी ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद...

Lucknow News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 13 पासी चौराहे के पास, हथियारबंद तीन लोगों ने एक स्कॉर्पियो में जा रहे व्यापारी की गाड़ी ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद आरोपियों ने व्यापारी को नीचे उतारकर उस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान हमलावरों का निशाना चूक गया और व्यापारी की जान बच गई। मौके पर भीड़ एकत्र होने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। इस मामले में हमला करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित व्यापारी ने पीजीआई पुलिस को नामजद तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

ओवरटेक करके रूकवाई कार 
बताया गया है कि पवन त्रिवेदी शुक्रवार शाम अपने मित्रों के साथ अपनी स्कॉर्पियो से कालिंदी पार्क के नजदीक स्थित सर्विस सेंटर जा रहे थे। इस दौरान जब वह वृंदावन योजना सेक्टर 13 पासी चौराहे के पास पहुंचे थे। तभी पीछे से आई एक एसयूवी सवार ने ओवर टेक करके उनकी गाड़ी को रोक लिया। आरोप है कि नीचे उतार कर फायरिंग कर दी। निशाना चूकने से पवन त्रिवेदी बाल बाल बच गए। लोगों के एकत्र होने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना 112 पर पुलिस को सूचना दी। 

जबरन कब्जा करने का आरोप
जानकारी के अनुसार, कालिंदी पार्क निवासी पवन त्रिवेदी एक कार वाशिंग सेंटर चलाते हैं और उसी में रहते हैं। पवन का आरोप है कि इनका पहले से परिचित एक व्यक्ति जो कि अपने को एक नेता का प्रतिनिधि भी बताता है, जबरन उनके सर्विस सेंटर पर कब्जा करना चाहता है। यह पहले भी एक सरकारी कर्मचारी से मारपीट कर चुका है। इसका एक साथी भी दबंग किस्म का है।

क्या बोले अधिकारी
वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्ठया मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। दोनो पहले से परिचित हैं। मारपीट हुई है वहीं फायरिंग की घटना की जांच की जा रही है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Also Read