Lucknow News : आधी रात को बीच सड़क पर थार के बोनट पर बैठकर केक काटने का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

UPT | बोनट पर बैठकर केक काटने का वीडियो वायरल

Jul 21, 2024 00:52

लखनऊ में आधी रात को थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर एक युवक तलवार से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह केक काटने के दौरान चर्चित सांग...

Lucknow News : लखनऊ में आधी रात को थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर एक युवक तलवार से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह केक काटने के दौरान चर्चित सांग 'विरोधी के कनपटी में कट्टा तना रहेगा, दबदबा था, दबदबा है, दबदबा बना रहेगा' पर शार्ट वीडिया और रील भी बनाया। उसने शहर मे दबंगई कायम रखने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो वायरल होते ही मलिहाबाद पुलिस एक्शन में आ गई और मामला दर्ज कर लिया है।

तीन आरोपी गिरफ्तार
घटना 18 जुलाई गुरुवार की है। वीडियो में लगभग 11-12 लोग नजर आ रहे हैं। आधी रात को सभी मलिहाबाद रेंज अंतर्गत दुबग्गा बॉर्डर पहुंचे। यहां पर तलवार से केक काटा। इसके बाद वीडियो को स्टोरी पर शेयर किया। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि केक काटने वाला युवक का नाम मनीष है। हालांकि पुलिस ने  कार्रवाई करते हुए मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।

लकड़ी व्यापारी के यहां काम करता है मनीष
पुलिस के मुताबिक, वीडियो शनिवार को सामने आया है। मामले में तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। तलवार से केक काटने वाले मनीष उसके दोस्त कुलदीप और सुरेंद्र को अरेस्ट किया गया है। मनीष किसी लकड़ी व्यापारी के यहां काम करता है। 

अन्य साथियों की भी तलाश शुरू
जिस थार गाड़ी पर मनीष बैठा है, उस गाड़ी का नंबर यूपी- 32 पी पी 4141 है। गाड़ी और युवक के साथ जितने भी लोग वीडियो में दिख रहे हैं सभी की तलाश की जा रही है। युवक के साथ जो उसके अन्य दोस्त हैं उनकी भी पहचान कर जल्द कार्रवाई की जाएगी। इनके खिलाफ पहले से कितने प्रकरण दर्ज हैं यह भी खंगाला जा रहा है।

Also Read