रायबरेली में दंबगई का मामला : शादीशुदा प्रेमिका के पास करवाचौथ मनाने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर की मारपीट

UPT | थाना डीह

Oct 22, 2024 13:04

प्रेमी करवा चौथ के दिन अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। इस दौरान, ग्रामीणों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। इस घटना के बाद, गांववालों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए दोनों को ऐसी सज़ा दी...

Short Highlights
  • करवाचौथ मनाने प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी
  • ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बनाकर की मारपीट
  • प्रेमिका का पति गुड़गांव में करता है काम
Raebareli News : रायबरेली के एक गांव में करवा चौथ के दिन एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक प्रेमी करवा चौथ के दिन अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। इस दौरान, ग्रामीणों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। इस घटना के बाद, गांववालों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए दोनों को ऐसी सज़ा दी जो मानवता के लिए बेहद शर्मनाक थी। उन्होंने महिला को न केवल मारा-पीटा, बल्कि उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए इसका वीडियो भी बनाया। महिला को पेड़ से बांध दिया गया, जबकि प्रेमी को रस्सी से बांधकर जमीन पर रेंगने के लिए मजबूर किया गया।
गुड़गांव में रहता है महिला का पति
दरअसल, यह पूरा मामला तब सामने आया जब महिला का पति, जो गुड़गांव में काम करता है, गांव में नहीं था। महिला ने अपने प्रेमी को अपने व्रत का पारण करने के लिए बुलाया, जिससे ग्रामीण पहले से ही उनकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला, उन्होंने दोनों को पकड़कर सार्वजनिक रूप से उन पर बर्बरता का व्यवहार किया।



क्या बोली पुलिस?
पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। क्षेत्र के सीओ सलोन ने कहा कि अगर कोई तहरीर मिलती है, तो उचित कदम उठाए जाएंगे। साथ ही रायबरेली पुलिस की तरफ से ये बयान जारी किया गया है कि वायरल वीडियो थाना डीह क्षेत्र का है। इसके संबंध में कोई लिखित तहरीर थाने में प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Lucknow Crime : प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी जेल वार्डर पर केस दर्ज

Also Read