अमित हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा : प्रेमिका सलाखों के पीछे, अब बाप-दादा गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी।

Sep 16, 2024 00:32

सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के मलूकपुर पासिन ढकवा गांव निवासी अमित की हत्या के मामले में रविवार को सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसकी प्रमिका नीतू ने अपने पिता मनभरन और बाबा शत्रोहन के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने युवती के पिता और बाबा को गिरफ्तार कर लिया है

Lucknow News : सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के मलूकपुर पासिन ढकवा गांव निवासी अमित की हत्या के मामले में रविवार को सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसकी प्रमिका नीतू ने अपने पिता मनभरन और बाबा शत्रोहन के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने युवती के पिता और बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वारदात में शामिल एक नाबालिग आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया। आरोपिता नीतू को पुलिस शुक्रवार को ही जेल भेज चुकी है। 

लाठी-डंडों से किया हमला
मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया था कि बुधवार की शाम सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के मलूकपुर पासिन ढकवा गांव में अमित अपने घर से बाहर पेशाब करने के लिए निकला। उसके पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग उसे गालियां देने लगे। जब अमित ने उन्हें शांत रहने को कहा तो वे और उग्र हो गए। पड़ोसियों ने अमित पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में अमित की मौत हो गई। अमित के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने शत्रोहन पुत्र बुद्धू, मनभरन पुत्र शत्रोहन, रमाशंकर पुत्र मनभरन व नीतू पुत्री मनभरन पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

सीडीआर से हुआ खुलासा
हत्याकांड की जांच में नया मोड़ तब आया जब अमित और नीतू की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) निकलवाई गई। सीडीआर से पता चला कि अमित और नीतू लगातार एक-दूसरे से बात करते थे। यह भी पता चला कि पिछले साल अमित, नीतू को लेकर भाग गया था। हालांकि दोनों को कुछ समय बाद पकड़ लिया गया था। चूंकि वे नाबालिग थे, उन्हें बाल सुधार गृह में रखा गया था। हाल ही में दोनों अपने-अपने घरों लौटे थे और फिर से संपर्क में आ गए। घटना वाले दिन भी उन्होंने कई बार बात की और मिलने की योजना बनाई थी। जांच से यह भी पता चला कि उस शाम नीतू ने अमित को मिलने के लिए खेत में बुलाया था। नीतू के परिजन भी वहां पहुंच गए। उन्होंने अमित पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

Also Read