सीतापुर के खूनी खेल में नया मोड़ : अनुराग ने पूरे परिवार को खत्म किया या जिंदा बचे इकलौते शख्स ने किया 6 का नरसंहार

UPT | सीतापुर के खूनी खेल में नया मोड़

May 13, 2024 16:46

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जनपद के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पहलापुर गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हुई...

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जनपद के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पहलापुर गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। घर में जिंदा बचे एकमात्र व्यक्ति अनुराग के भाई अजित ने कहा कि उसने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अनुराग के सिर पर खून सवार था तो अजित को कोई खरोंच तक नहीं आई, जबकि घर में बाकी सभी लोगों की निर्मम हत्या हुई है। अनुराग के बच्चों की भी हत्या से सवाल उठ रहा है कि क्या कोई अपने तीन मासूम बच्चों की जान ले सकता है या इसमें कोई साजिश है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इन सवालों से पर्दा उठ सकता है। फिलहाल अजित की भूमिका संदेह के घेरे में है। हालांकि अभी तक पुलिस इस एंगल पर बोलने से बच रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक अनुराग सिंह उम्र 45 वर्ष इनके द्वारा नशे की हालत में अपने तीन बच्चे अशिमी उम्र 10 वर्ष आशना उम्र 12 वर्ष अभिजीत सिंह 6 वर्ष की बारी-बारी से छत से नीचे फेंक कर हत्या की गई। जिसके बाद अपनी सोई हुई मां सावित्री को गोली मार दी जिसके बाद लगातार मौत का तांडव खेल रहे अनुराग के द्वारा अपनी पत्नी प्रियंका उम्र 40 वर्ष को भी गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया गया। जिसके बाद पुलिस का कहना है घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस  मामले में पुलिस के द्वारा अग्रिम कार्रवाई करते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

साले अंकित ने किया बड़ा खुलासा
आपको बता दें कि इस मामले में नया मोड़ तब आया जब मृतक के साले अंकित सिंह ने बड़ा खुलासा किया है और पुलिस की जांच को भी सवालों के घेरे में डाल दिया है। अंकित सिंह का कहना है की जिस समय हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा था उसी समय घर में छह लोग नहीं सात लोग मौजूद थे। अब सबसे बड़ा सवाल यह था की वह सातवां व्यक्ति कौन था अंकित सिंह का कहना है घटना के समय घर पर आरोपी मृतक अनुराग के साथ अनुराग का छोटा भाई अजित सिंह भी घर पर ही मौजूद था लेकिन पुलिस ने अपने बयान में इस बात जिक्र नही अभी नही किया है अंकित सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए यह भी बताया है की मृतक अनुराग खरबूज और तरबूज के बहुत बड़े व्यापारी हैं जो 100 बीघा जमीन पर अपनी फसलों को उगा कर बेचने का बड़ा कारोबार करते थे अंकित सिंह के द्वारा आरोप लगाया गया है की मौके पर मृतक का भाई भी मौजूद था प्रॉपर्टी विवाद के चलते पूरे परिवार की नाटकीय ढंग से निर्मम हत्या की गई अंकित सिंह और अनुराग के ससुराल पक्ष का साफ़ तौर पर कहना है की लगातार अनुराग के द्वारा लोगों को गोली मारी जा रही थी और बच्चों को छत से बारी बारी से नीचे फेंक कर हत्या की जा रही थी और अडोस पड़ोस में रहने वालों को मामले की भनक तक नहीं पड़ी ऐसे में अंकित सिंह ने पुलिस की जांच पर भी कई सवाल खड़े किए हैं हालांकि इस मामले में फोन पर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए यह भी बताया है पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है जल्द ही मामले का बड़ा खुलासा किया जाएगा।

जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद गांव में भी सनसनी का माहौल है। ग्रामीणों ने बात करते हुए यह बताया बीती शाम को मृतक अनुराग रोजाना की तरह खेत में काम करवा रहे थे और लोगों से मिले थे हल्का नशे में भी थे लेकिन वह इतने नशे में भी नहीं थे कि उनके द्वारा अपने ही परिवार को मौत की नींद सुला दिया जाए। अनुराग के साथ काम करने वाले ग्रामीणों ने यह भी बताया कि इस तरह की घटना को अनुराग अंजाम नहीं दे सकते ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि अनुराग के भाई अजीत सिंह भी कल घर पर आए थे जो पेसे से टीचर हैं आज सुबह कोई सनसनी खेत घटना के बाद इलाके में सनसनी के साथ मातम का माहौल है और पुलिस तहकीकात में जुटी है।

Also Read