ग्रेटर नोएडा वेस्ट में Dog Attack : कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अब भरना होगा जुर्माना

Uttar Pradesh Times | कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Jan 03, 2024 18:06

गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में एक जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते ने घरेलू सहायिका बबीता को बुरी तरह काटकर जख्मी कर दिया था। घटना के बाद महिला का पति थाने पहुंचा...

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में कुत्ते द्वारा मेड को नोचने के मामले में अब कुत्ता मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना मंगलवार शाम की है। बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया है।

डॉग मालिक पर मुकदमा दर्ज
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में एक जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते ने घरेलू सहायिका बबीता को बुरी तरह काटकर जख्मी कर दिया था। घटना के बाद महिला का पति थाने पहुंचा। वहां पर पति ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कुत्ता ओनर हजारीलाल के खिलाफ धारा-289, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुत्ते के काटने के बाद कुत्ता मलिक ने पीड़ित को शिकायत करने पर धमकी दी थी।

क्या है पूरा मामला
 गौर सिटी चौकी में दी शिकायत में नवीन कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी बबीता गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में घरेलू सहायिका है। वह मंगलवार की देर शाम बी टावर के आठवीं मंजिल में काम करने जा रही थी। इस दौरान फ्लैट नंबर 1812 में रहने वाले हजारीलाल के कुत्ते ने उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए जब बबीता ने धक्का दिया तो कुत्ते ने उसका हाथ ही नोच डाला। घायल बबीता के पति का आरोप है कि मेंटेनेंस टीम ने पत्नी को बचाया, लेकिन फ्लैट के मालिक ने उसके साथ उल्टा दुर्व्यवहार किया है। हजारीलाल का आरोप है कि कुत्ते के मालिक ने उसे धमकी दी कि पुलिस से शिकायत मत करना। आरोप है कि इसी फ्लैट के मालिक के कुत्ते ने 2 महीने पहले एक मेंटेनेंस के कर्मचारी को भी काटा था। उसके बाद भी कुत्ता मालिक उसे बांधकर नहीं रखता है।

Also Read