Noida News : नोएडा में जूनियर इंजीनियर सस्पेंड, 10 से 12 घंटे तक बिजली आपूर्ति रही बाधित, काम में लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई

UPT | कार्यालय अक्षीक्षण अभियंता।

Jun 24, 2024 01:46

नोएडा में बार-बार बिजली कटौती की समस्या ने लोगों को बहुत परेशान कर दिया है। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा जांच की गई और एक जूनियर इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही...

Noida News : नो पावर कट जोन सिटी में बार-बार बिजली कटौती की समस्या ने लोगों को बहुत परेशान किया है। इस दुर्घटनाग्रस्त स्थिति के मुख्य कारण में बिजली निगम के अधिकारियों की लापरवाही बताई जा रही है। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा जांच की गई और एक जूनियर इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही, मामले की विस्तृत जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई है। 

बिजली आपूर्ति में लापरवाही
डिवीजन प्रथम के सेक्टर-52 एसडीओ कार्यालय के अंतर्गत सेवन एक्स सोसायटी और सेक्टर की आपूर्ति व्यवस्था जेई प्रदीप कुमार देखते हैं। जेई प्रदीप कुमार की देखरेख में सेक्टर-72 और 79 बिजली उपकेंद्र भी आते हैं। कुछ दिन पहले सेक्टर-71 की बिजली लाइन में रात साढ़े तीन बजे फॉल्ट आ गया था। इससे पूरे सेक्टर की आपूर्ति बाधित हो गई थी। अगले दिन दोपहर तक आपूर्ति सामान्य हो गई। फिर सेक्टर-52 बिजली उपकेंद्र पर दिक्कतें आ गईं। 

10 से 12 घंटे तक आपूर्ति रही बाधित 
वहीं सेक्टर-71 की आपूर्ति फिर बाधित हो गई। करीब 10 से 12 घंटे तक सेक्टर-71 की आपूर्ति बाधित रही। बिजली निगम के अधीक्षण अभियंता संजीव कुमार वैश्य ने काम में लापरवाही बरतने पर जेई प्रदीप कुमार को सस्पेंड कर दिया। 

Also Read