नोएडा में प्रमोद कृष्णम का विपक्ष पर हमला : बोले- राहुल गांधी को राममंदिर से नहीं, पूरे सनातन धर्म से समस्या

UPT | आचार्य प्रमोद कृष्णम

Sep 28, 2024 18:46

नोएडा के सेक्टर-34 में महाराजा अग्रसेन में आयोजित युवा क्रांति सेना के कार्यक्रम में प्रमुख धार्मिक नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कई व्यक्तियों को सम्मानित किया...

Noida News : नोएडा के सेक्टर-34 में महाराजा अग्रसेन में आयोजित युवा क्रांति सेना के कार्यक्रम में प्रमुख धार्मिक नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कई व्यक्तियों को सम्मानित किया, यह बताते हुए कि समाज के उत्थान में इनका योगदान अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर तीखे प्रहार किए, उनके विचारों को साझा करते हुए समाज में सकारात्मक बदलाव की आवश्यकता पर जोर दिया।

राहुल गांधी पर साधा निशान 
आचार्य कृष्णम कृष्णन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हाल ही में हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा पर दिए गए बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक अराजकतावादी व्यक्ति हैं। उनकी समस्या केवल राम मंदिर से नहीं, बल्कि पूरे सनातन धर्म से है। उन्होंने आगे कहा कि जब पूरी दुनिया राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा का उत्सव मना रही थी, तब राहुल गांधी और उनके साथी मातम मना रहे थे। विश्वभर में सनातन धर्म का ध्वज लहरा रहा था, लेकिन राम मंदिर के निर्माण से राहुल गांधी परेशान हैं।
  अखिलेश यादव मांगे माफी
आचार्य कृष्णम ने समाजवादी पार्टी के नेता अफजाल अंसारी द्वारा कुंभ मेले पर दिए गए विवादास्पद बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा पूरे संत समाज का अपमान है। अखिलेश यादव को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल में हुई मारपीट की घटना पर टिप्पणी करते हुए आचार्य ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में बंगाल का हाल वही हो रहा है जो बांग्लादेश में हो रहा है।

राहुल गांधी का राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा पर बयान
दरअसल, राहुल गांधी ने हाल ही में हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा पर बयान दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कार्यक्रम में किसानों और मजदूरों को नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि वहां केवल अमिताभ बच्चन, अदाणी और अंबानी जैसी हस्तियों को आमंत्रित किया गया, जहां नाच-गाना चल रहा था। इसके जवाब में, मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने कहा कि यह कार्यक्रम राहुल गांधी के लिए नौटंकी हो सकता है, लेकिन भक्तों के लिए यह वास्तव में प्राण प्रतिष्ठा समारोह था।

Also Read