बड़ी खबर : नोएडा के कई ढाबों में लगी भयंकर आग, खाने-पीने का सामान और स्टॉल जलकर राख

UPT | नोएडा के कई ढाबे जलकर राख

Apr 10, 2024 15:34

नोएडा के सेक्टर-144 में एक्सेल बिल्डिंग के पास कई ढाबों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग लगने से लोगों को हजारों रुपये का खाने-पीने का सामान और स्टॉल जलकर राख हो गए ...

Noida News : नोएडा के सेक्टर-144 में एक्सेल बिल्डिंग के पास कई ढाबों में आग लग गई। अज्ञात कारणों के चलते लगी आग कुछ पल में फैल गई। दुकानदार आग से बचने के लिए ढाबों से बाहर सड़क की तरफ भागे। सूचना पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पाया।

लाखों रुपये का जल गया सामान
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब एक बजे एक ढाबे में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने आस-पास के ढाबों को भी अपनी चपेट में ले लिया। दरअसल, एक्सेल बिल्डिंग के पास एक खाली जमीन पर खाने-पीने की चीजों के कई ढाबे हैं। इसके अलावा कई खाने के छोटे स्टॉल भी लगे हैं। आग लगने के बाद दुकानदार अपनी दुकानों को छोड़कर सड़क पर आ गए। सूचना पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। बताया जा रहा है कि आग लगने से लोगों को हजारों रुपये का खाने-पीने का सामान और स्टॉल जलकर राख हो गए। जानकारी के मुताबिक हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Also Read