उत्तराखंड में यूसीसी पर बोले प्रवीण तोगडिया : 'चार बीवी रखने पर लगा बैन, अब 25 बच्चे पैदा करने पर भी लगेगा प्रतिबंध'

सोशल मीडिया | प्रवीन तोगडिया

Feb 10, 2024 01:02

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश में 25 बच्चे पैदा करने पर भी जल्द ही प्रतिबंध लगेगा। उन्होने कहा कि पुलिस...

Ghaziabad News (Sonu Singh): विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश में 25 बच्चे पैदा करने पर भी जल्द ही प्रतिबंध लगेगा। उन्होने कहा कि पुलिस और आर्मी पर हमला करने वाले लोगों को देश से निकालकर बाहर फेंका जाना चाहिए। शुक्रवार को प्रवीण तोगड़िया गाजियाबाद में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपने विचार रखे। उन्होंने राम मंदिर, यूसीसी, हल्द्वानी में हुई हिंसा और जनसंख्या नियंत्रण कानून के बारे में बेबाकी के साथ अपनी बात रखी।

पुलिस सेना पर हमला करने वालों की छीनी जाए नागरिकता
एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गाजियाबाद पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिया ने कई मुद्दों पर अपने  विचार रखे। हल्द्वानी में दंगों के दौरान पुलिस पर हमला करने वालों के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'भारत में दंगे नहीं चलेंगे और दंगे करने वालों का भारत की धरती पर कोई स्थान नहीं रहेगा। पुलिस और सेना दोनों देश की डिग्निटी का सिंबल हैं। सेना और पुलिस पर हमला करना हमारे भारत पर हमला करना है, सेना और पुलिस पर हमारे देश के विरुद्ध युद्ध है। सेना और पुलिस पर हमला करने वालों को कुचल डालो, जो भारत के गणतंत्र और संविधान को चुनौती देता है, उसको भारत की धरती पर रहने का अधिकार नहीं है। ऐसे लोगों को जेल में नहीं भेजना चाहिए, बल्कि उनकी नागरिकता छीनकर देश से बाहर निकाला जाना चाहिए। इसके बाद उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में यूसीसी आ गया है, वहां चार बीवी रखने पर प्रतिबंध लग गया है। जल्द ही 25 बच्चे पैदा करने वालों पर भी प्रतिबंध लगा देंगे।
 

Also Read