Ghaziabad News : बिना हेलमेट बाइक सवार चालान काट रहे दरोगा को पढ़ाया कानून का पाठ

UPT | बिना हेलमेट बाइक सवार दरोगा काट रहा था लोगों के चालान।

Jul 06, 2024 02:06

लोगों ने पहले उनसे सवाल किया, तुम्हारा हेलमेट कहा हैं और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो तेजी से वायरल होने पर पुलिस को परमजीत का एक हजार रुपये का चालान काटना पड़ा।

Short Highlights
  • खुद बिना हेलमेट बाइक चला रहा था दरोगा
  • वीडियो वायरल होने पर खुद का कटा चालान
  • थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र की इंद्रपुरी कॉलोनी का मामला 
Ghaziabad News : गाजियाबाद में लोनी बाॅर्डर क्षेत्र की इंद्रपुरी काॅलोनी में प्रशिक्षु दरोगा परमजीत यातायात नियमों के उल्लंघन करने वाले लोगों का चालान काट रहे थे। जबकि वह खुद बिना हेलमेट पहने बाइक चले रहे थे। लोगों ने पहले उनसे सवाल किया, तुम्हारा हेलमेट कहा हैं और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो तेजी से वायरल होने पर पुलिस को परमजीत का एक हजार रुपये का चालान काटना पड़ा। इसी के साथ, खुद नियम तोड़कर चालान काटने के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए।

23,500 रुपये का चालान काट दिया
लाल बाग पुलिस चौकी पर तैनात परजीत शाम इंद्रापुरी काॅलोनी में वाहन चेकिंग कर रहे थे। साथ में एक महिला एसआई भी थी। चेकिंग के दौरान सोएब नाम के युवक को रोका। उसका 23,500 रुपये का चालान काट दिया। इसकी वजह इसमें हेलमेट न पहनने, साइलेंसर न होने और कागजात साथ न रखना बताई।

सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के आधार
सोएब ने पूछा कि तुम्हारी बाइक पास में खड़ी है और तुम्हारे पास हेलमेट नहीं है। बताओ, तुम्हारा हेलमेट कहां है। इसके बाद परमजीत बाइक से चल दिया तभी उसका वीडियो बना लिया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे पुलिस के एक्स एकाउंट पर साझा किया गया। एसीपी अंकुर विहार सलोनी अग्रवाल ने बताया कि चालान कटने पर ऋषि मार्केट निवासी सोएब परमजीत से भिड़ गए थे। एडीसीपी यातायात जिआउद्दान ने बताया कि सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के आधार पर प्रशिक्षु दरोगा परमजीत का बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने पर एक हजार रुपये का चालान काटा गया है।

Also Read