Ghaziabad News : सिंगापुर में राम कथा कह रहे कवि कुमार विश्वास को मिली धमकी, इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज

UPT | कवि कुमार विश्वास

Sep 09, 2024 20:46

मैनेजर ने इस बारे में इंदिरापुरम पुलिस को तहरीर देकर बीएनए की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही प्रथम दृष्टया जांच में नंबर मुंबई के युवक निकला ...

Short Highlights
  • कवि कुमार विश्वास को धमकी देने वाले ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग
  • इंदिरापुरम पुलिस ने बीएनए की धारा में दर्ज की धमकी की रिपोर्ट 
  • आरोपी की लोकेशन ट्रेस करने को नंबर सर्विलांस पर लगाया   
Ghaziabad News : हिंदी के कवि कुमार विश्वास को अज्ञात मो​बाइल नंबर से एक युवक ने धमकी दी है। कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण कुमार पांडेय ने इसकी जानकारी दी है। कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि कुमार विश्वास को धमकी भरा फोन शनिवार की शाम करीब छह बजे आया। उस समय कुमार विश्वास सिंगापुर में श्रीराम की कथा कह रहे थे। मैनेजर ने इस बारे में इंदिरापुरम पुलिस को तहरीर देकर बीएनए की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही प्रथम दृष्टया जांच में नंबर मुंबई के युवक निकला है। पुलिस युवक की लोकेशन ट्रेस कर रही है।

वसुंधरा सेक्टर तीन में ​कुमार विश्वास का निवास 
वसुंधरा सेक्टर-3 में कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ रहते हैं। कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पांडेय ने बताया कि सात सितंबर को शाम छह बजे अनजान नंबर से फोन कॉल आईं थीं। कॉल करने वाले युवक ने हेलो बोलने पर कुमार विश्वास को श्रीराम कथा करने पर उनके लिए अभद्रता से बोलना शुरू कर दिया। उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने धमकियां देनी शुरू कर दी।

इंदिरापुरम पुलिस को जानकारी दी
मैनेजर के अनुसार कॉल करने वाले युवक की भाषा आपत्तिजनक थी। इस बारे में उन्होंने इंदिरापुरम पुलिस को जानकारी दी। बताया गया है ​कि कुमार विश्वास का 8 सितंबर से 13 सितंबर के बीच सिंगापुर में श्रीराम का कथा का आयोजन है। इस मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि जांच में अनजान नंबर मुंबई के युवक का निकला है। जिसमें उसने नशे में फोन किया था। आरोपी के बारे में पता किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- एमटेक ग्रुप पर ईडी का बड़ा एक्शन : यूपी समेत 13 राज्यों में 5,115 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त, 27,000 करोड़ का लोन घोटाला

Also Read