कोहरे का क़हर : दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, सिपाही समेत 4 लोग घायल

UPT | Delhi-Lucknow Highway

Jan 31, 2024 14:37

दिल्ली लखनऊ हाईवे पर कोहरे के कारण कम विजिबिलिटी थी जिसकी वजह से हापुड़ में दिल्ली लखनऊ हाईवे पर कई वाहन आपस में टकरा...

UP News : यूपी के हापुड़ में कोहरे का क़हर हावी हो गया। दरसल कोहरे की वजह से भीषड़ हादसा देखने को मिला है। घटना 31 जनवरी सुबह की है, दरअसल विजिबिलिटी कम होने के कारण दिल्ली लखनऊ हाईवे पर करीब आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसके चलते लंबा जाम लग गया। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया गया है इस हादसे में कई लोग चोटिल हुए हैं। फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। 

कोहरे में विजिबिलिटी कम होने से हुआ हादसा 
दिल्ली लखनऊ हाईवे पर कोहरे के कारण कम विजिबिलिटी थी जिसकी वजह से हापुड़ में दिल्ली लखनऊ हाईवे पर कई वाहन आपस में टकरा गए। इस दुर्घटना के कारण कई लोग चोटिल हुए। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के कारण दिल्ली लखनऊ हाईवे पर भारी जाम लगा था।  जिसके बाद पुलिस ने पहुंच कर जाम को खुलवाया।

पिकअप गाड़ी से टकराई आधा दर्जन गाड़ियां 
दिल्ली लखनऊ हाईवे पर हुई टक्कर के कारण एक जीप एक ट्रक और कई कारों सहित अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक NH -9 पर हापुड़ देहात क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हुआ। इस हादसे में हाईवे पर खराब खड़ी पिकअप गाड़ी से अन्य गाड़ियां टकरा गई। बता दें तेज रफ्तार दो कैंटर ट्रक हाईवे पर पलट गए। जाम खुलवा रहे एक सिपाही को कैंटर ने टक्कर मारी जिसमें सिपाही सहित चार लोग घायल हो गए। फ़िलहाल उन्हें उपचार के लिए भजा गया है। 

मामले में सिपाही भी घायल 
मामले में पिलखुवा सीईओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार को सुबह दिल्ली लखनऊ हाईवे nh9 पर सड़क हादसे की सूचना प्राप्त हुई। हादसा काफी भीषड़ था। वाहन पलट गए हैं। एक पिकअप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी, पिकअप ड्राइवर को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल भिजवाया गया। जब पिकअप को हटा रहे थे तो सिपाही को पीछे से एक कैंटर ने टक्कर मारी जिससे सिपाही को भी चोट लग गई। उसको भी उपचार के लिए भेजा गया एक टैंकर हाईवे पर पलट गया जिसकी वजह से थोड़ा जाम लगा हुआ था। लेकिन जल्दी उसको खुलवा दिया गया। ट्रैफिक व्यवस्था भी ठीक हो चुकी है। किसी की भी जान को कोई ख़तरा नहीं है।

Also Read