Mirzapur News : ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 10 श्रमिकों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन।

Oct 04, 2024 09:16

कछवां थाना क्षेत्र के मिर्जामुराद कछवां वार्डर जीटी रोड पर बीती रात सड़क हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 10 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को वाराणसी के बीएचयू में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार...

Mirzapur News : कछवां थाना क्षेत्र के मिर्जामुराद कछवां वार्डर जीटी रोड पर बीती रात सड़क हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 10 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को वाराणसी के बीएचयू में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार मजदूर भदोही में छत की ढलाई करने के बाद वाराणसी के मिर्जामुराद स्थित अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने मजदूर सवार ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। जब तक घायलों को मदद मिलती, तब तक 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला
बताया गया कि वाराणसी के मिर्जामुराद निवासी श्रमिक भदोही में छत की ढलाई का काम करने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर लौट रहे थे। ट्रैक्टर ट्रॉली पर कुल 13 लोग सवार थे। रात करीब एक बजे हुए हादसे की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। राहत बचाव कार्य प्रारंभ कर किया गया। ट्रैक्टर सवार 13 लोगों में से 10 लोगों की मृत्यु हो गयी थी। 3 लोग घायल थे, जिन्हें ट्रामा सेंटर BHU वाराणसी भेजा गया। 

मृतकों और घायलों की सूची
मृतकों में वाराणसी मिर्जामुराद निवासी 25 साल का भानु प्रताप, 20 का विकास कुमार, 35 साल का अनिल कुमार, 22 साल का सूरज कुमार, 25 साल का सनोहर, 25 साल का राकेश कुमार, 40 साल का प्रेम कुमार, 26 साल के राहुल कुमार उर्फ टिल्लू, 22 साल के नितिन कुमार और 17 साल के रोशन कुमार शामिल हैं। जबकि गंभीर रूप से घायलों में 18 साल के आकाश कुमार, 26 साल के जमुनी और 50 साल के अजय सरोज शामिल हैं। उन्हें वाराणसी में भर्ती कराया गया है।

Also Read