Mirzapur News : बरियाघाट श्री रामलीला कमेटी के अध्यक्ष बने अमित श्रीनेत

UPT | चुने गए पदाधिकारी

Jul 21, 2024 23:03

श्री रामलीला कमेटी बरियाघाट की चुनावी बैठक रविवार को श्री पंचमुखी महादेव मंदिर के सत्संग हॉल में संपन्न हुई। बैठक में...

Mirzapur News : श्री रामलीला कमेटी बरियाघाट की चुनावी बैठक रविवार को श्री पंचमुखी महादेव मंदिर के सत्संग हॉल में संपन्न हुई। बैठक में गौरव कुमार निवर्तमान अध्यक्ष की अध्यक्षता में सर्वसम्मति से वर्ष 2024-25 के लिए चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। जिसमें रामलीला कमैटी के अध्यक्ष पर अमित श्रीनेत को चुना गया। 

महामंत्री चुने गए संतोष कुमार उमर 
इसके अलावा महामंत्री संतोष कुमार उमर चुने गए। नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं महामंत्री ने संयुक्त रूप से कोषाध्यक्ष के लिए रविंद्र कुमार गुप्ता के नाम का प्रस्ताव किया। जिसका सभी ने एक मत से समर्थन किया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष अमित श्रीनेत एवं महामंत्री संतोष ऊमर ने कहा कि कमेटी द्वारा आयोजित विजयादशमी मेला, जिसे पूर्वांचल प्रसिद्ध कहा जाता है। सभी के सहयोग से उसकी गरिमा को प्रदेश स्तर का बनाने का प्रयास किया जाएगा। बैठक में प्रमुख रूप से अक्षयवर नाथ केशरवानी संस्थापक सदस्य श्री रामलीला कमेटी, विपिन कुमार, बृजेश गुप्ता, राधेश्याम गुप्ता, शत्रुघ्न केसरी, सनत केसरी, उमा बरनवाल, दीपा ऊमर, विमलेश अग्रहरि आदि मौजूद रहे।

Also Read