लोकसभा चुनाव : बसपा समर्थकों में गाड़ी में तेल डलवाने के लिए पैसे को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

UPT | बसपा समर्थक

May 11, 2024 12:46

बसपा कार्यकर्ताओ में गाड़ी में तेल डलवाने के लिए पैसे को लेकर बसपा के केंद्रीय कार्यालय में विवाद हो गया। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Mirzapur News : लोकसभा चुनाव के तीन चरणों में मतदान हो चुका है। आगे को चरणों के मतदान 13 मई, 20 मई, 26 मई और 1 जून को होने हैं। जिसके चलते सभी राजनीति दल पूरे जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रहें हैं। इसी दौरान कल बसपा प्रत्याशी ने मिर्जापुर से नामांकन के पूर्व रोड शो किया था। उस रोड शो में पहुची गाड़ियों में तेल का पैसा नहीं मिलने पर अब बसपा समर्थकों ने विवाद कर दिया है। विवाद के बाद समर्थकों को पैसे देते हुए वीडियो हुआ वायरल।
  विवाद का वीडियो वायरल
बसपा कार्यकर्ताओ में गाड़ी में तेल डलवाने के लिए पैसे को लेकर बसपा के केंद्रीय कार्यालय में विवाद हो गया। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मिर्जापुर से कल बसपा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी ने नामांकन के पूर्व रोड शो किया था। उस रोड शो में पहुची गाड़ियों में तेल का पैसा नहीं मिलने पर अब बसपा समर्थकों ने विवाद कर दिया है।

नामांकन के चौथे दिन भरा पर्चा
मिर्जापुर में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन के चौथे दिन बसपा प्रत्याशी मनीष कुमार तिवारी समेत 5 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। शुक्रवार को पर्चा दाखिल करने वालों में रामधनी राष्ट्रीय समाज पक्ष पार्टी, वेंकटरमन भारतीय जवान किसान पार्टी, राजाबाबू बिंद निर्दल एवं अरूण गुप्ता समाज विकास क्रांति पार्टी ने कलेक्ट्रेट में नामांकन करने वालों की सूची में शामिल हैं।

Also Read