Mirzapur News : जमीनी विवाद में लाठी डंडे से पीटकर शिक्षक की हत्या, घर से रामलीला देखने निकले थे

UPT | रोते बिखलते परिजन

Oct 11, 2024 22:42

जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडे और धारदार हथियार से किया हमला कर मौत के घाट उतार दिया। लोगों ने इसकी...

Mirzapur News : जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडे और धारदार हथियार से किया हमला कर मौत के घाट उतार दिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।  यह विंध्याचल थाना क्षेत्र का मामला है।




क्या है पूरा मामला
मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र अंतर्गत भटेवरा गांव में बीती रात प्रमोद तिवारी की लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी जाती है। प्रमोद तिवारी पेशे से अध्यापक थे। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। वह घर से रामलीला देखने के लिए निकले थे कि इस बीच पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने हमला कर बोल दिया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नितेश सिंह ने बताया कि प्रमोद तिवारी और अयोध्या प्रसाद तिवारी के बीच जमीन को लेकर कुछ विवाद चल आ रहा था। इसी को लेकर अयोध्या प्रसाद पक्ष के लोगों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। परिजन उन्हें घायल अवस्था में लेकर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। पुलिस ने 100 को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिवार से मिली तहरीर के आधार पर नामित लोगों को हिरासत में लिया गया है। और उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। मौके पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है ।

जमीनी विवाद में हुई हत्या
मामले में प्रमोद तिवारी की बहू ने बताया कि वह साइकिल से जा रहे थे कि इस वक्त हमलावरों ने हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया। मौत से पहले उन्होंने चार लोगों के नाम बताए हैं। बहू ने भी बताया कि जमीन संबंधी विवाद चला आ रहा था। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपराध और अपराधियों के प्रति लगातार सख्त हो रहे हैं परंतु इन दिनों जिस तरह से मिर्जापुर में अपराध का ग्राफ बढ़ा है उससे लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है।

Also Read