तेज रफ्तार बाइक ने मारी बुजुर्ग को टक्कर : नहर में गिरकर हो गई मौत, पुलिस कर रही तलाश

UPT | तेज रफ्तार बाइक ने मारी बुजुर्ग को टक्कर

Oct 19, 2024 17:00

हलिया थाना क्षेत्र के चक कोटार गांव में देर शाम सात बजे के करीब एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने 60 वर्षीय वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्ध बगल में स्थित नहर में गिर गए।

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के चक कोटार गांव में देर शाम सात बजे के करीब एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने 60 वर्षीय वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्ध बगल में स्थित नहर में गिर गए। आसपास मौजूद लोगों ने वृद्ध को नहर से बाहर निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया ले जाया, जहां पर चिकित्सक ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया।

बाइक ने मार दी टक्कर
थाना क्षेत्र के अनुसार, चक कोटार गांव निवासी 60 वर्षीय बनवारी कोल अपने खेत की रखवाली करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे नहर के बगल से होकर गुजरे, उसी दौरान दक्षिण दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वृद्ध नहर में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
लोगों ने उन्हें नहर से बाहर निकालकर निजी साधन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पहुंचाया, जहां चिकित्सक रीना सिंह ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वृद्ध की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और वे रो-रोकर बुरा हाल हो गए।

बाइक सवार को तलाश रही पुलिस
ग्राम प्रधान सूरज मौर्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्रवाई करते हुए जांच-पड़ताल में जुट गई। चिकित्सक रीना सिंह ने बताया कि मृतक के सिर, सीने और हाथ में गंभीर चोटें लगी थीं और वे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे। पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर फरार बाइक चालक की तलाश में जुट गई है।

Also Read