भदेही से बड़ी खबर : सपा विधायक के घर में 18 साल की युवती का शव फंदे से लटका मिला, आत्महत्या की आशंका

UPT | सपा विधायक

Sep 09, 2024 17:56

समाजवादी पार्टी के विधायक ज़ाहिद जमाल बेग के आवास पर सोमवार सुबह एक 18 साल की युवती का शव फंदे से लटका मिला।

Bhadohi news : समाजवादी पार्टी के विधायक ज़ाहिद जमाल बेग के आवास पर सोमवार सुबह एक 18 साल की युवती का शव फंदे से लटका मिला। युवती का नाम नाजिया था, वह विधायक के घर पर घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही थी। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीसरी मंजिल पर लगाई फांसी
पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर क्षेत्र) अजय कुमार चौहान ने बताया कि नाजिया पिछले कई सालों से विधायक के घर में काम कर रही थी। वह विधायक के आवास के सबसे ऊपर बने कमरे में रहती थी, जबकि उसका परिवार शहर के मामदेव पुर स्थित कांशीराम आवास में रहता था। सोमवार सुबह, जब नाजिया काफी देर तक नहीं उठी, तो दूसरी सहायिका ने उसके कमरे में जाकर देखा। दरवाजा अंदर से बंद था, और जब झांककर देखा गया तो नाजिया का शव पंखे से दुपट्टे के फंदे से लटका हुआ था।



दरवाजा तोड़कर निकाला शव
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। 

आठ सालों से यहीं करती थी काम
विधायक ज़ाहिद बेग ने बताया कि नाजिया पिछले आठ सालों से उनके घर में काम कर रही थी और उसे स्टोर रूम में रहने की जगह दी गई थी। सुबह दूसरी सहायिका द्वारा नाजिया के कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर इसकी सूचना परिवार के अन्य लोगों को दी गई, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। फिलहाल, पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

Also Read