Mirzapur News : अमृत जल योजना में ठेकदारों की मनमानी, स्थानीय नागरिकों के लिए बनी मुसीबत

UPT | सड़क पर पड़ा हुआ मलबा

Jul 03, 2024 18:49

स्थानीय नागरिक जब इसकी शिकायत टेंडर ठेकेदारों से करते है तो मलबा हटाने की जगह नागरिकों को धौंस दिया जाता है की हम पटेल हैं हमारा अधिकारी भी…

Mirzapur News : ये तस्वीर थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के भट्वा पोखरी वार्ड के गफूर खान गली का है। अमृत योजना के नाम पर ठेकेदार जगह जगह सड़क मार्ग की खुदाई कर रास्ता ब्लाक कर देते हैं। यही हाल मिर्जापुर के सभी इलाकों में है। नागरिक पहले मार्ग खुदाई के वजह से घंटों जाम में फंस जाता है।

पाइप बिछाने के नाम पर खुदाई करने के बाद छोड़ दिया जाता है मलबा
पाइप बिछाने के नाम पर पहले खुदाई की जाती है फिर उसमें से निकाला गया मलबा हटाने की जगह रास्ते में ही छोड़ कर दूसरे स्थान की खुदाई कर एक और रास्ता ब्लाक कर दिया जाता है। खासकर गली और चौराहे पर रखा गया मलबा हटाने की जगह हफ्तों वहीं छोड़ दिया जाता है। आने जाने वालों के साथ साथ स्थानीय नागरिकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

ठेकेदारों से शिकायत करने पर दी जाती है धमकी
लोगों से कहा जाता है कि हम पटेल हैं हमारा अधिकारी भी पटेल है यहाँ की सांसद अनुप्रिया पटेल हैं उनके पति भी आशीष पटेल हैं। जाओ जो करते बने कर लो, खुदाई से निकाला गया मलबा हफ्तों से एक ही स्थान पर पड़ा होने से स्थानीय नागरिकों के लिए मुसीबत बन जाता है। आने जाने वाले वाहनों का आवागमन पूरी तरह ठप है। स्थानीय नागरिकों का कहना है की सत्ता के नशे में भाजपा नेता सांसद मंत्री मदांत हो गए हैं इसी कारण इस बार लोक सभा के चुनाव में भाजपा का ये हश्र हुआ। पालिका अध्यक्ष सहित विधायक,सांसद, मंत्री, भाजपा के नेता जनता को राहत पहुंचाने की जगह सत्ता के नशे में चूर है।

Also Read