सोनभद्र में मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति ने फांसी लगाई : लकड़ी काटने खेत गया था, बच्चों को घर भेजने के बाद की आत्महत्या

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 25, 2024 17:22

चोपन थाना क्षेत्र के कनछगांव में एक व्यक्ति द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की घटना प्रकाश में आई है। घटना से परिजनों सहित गांव में कोहराम मच गया। मौके पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने...

Short Highlights
  • सोनभद्र में आत्महत्या की घटना पर पुलिस ने की जांच शुरू
  • कन्छ गांव में आत्महत्या की घटना से परिजनों में शोक की लहर

Sonbhadra News : सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के कनछ गांव में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली, जिससे पूरे गांव में शोक की लहर छा गई। जानकारी के अनुसार, गणेश गोंड़ का 40 वर्षीय पुत्र राजेंद्र पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और उसका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं था। घटना के दिन सुबह लगभग 9 बजे वह अपने बच्चों के साथ लकड़ी काटने खेत गया था। वहां उन्होंने अपने बच्चों को कुछ कटी हुई लकड़ियां देकर घर भेज दिया और कहा कि वह भी कुछ देर में घर लौट आएगा।

ये था मामला
जब काफी समय बीतने के बाद भी राजेंद्र घर नहीं लौटा, तो उसका बेटा उसे देखने गया। वहां पहुंचकर उसने देखा कि उसके पिता फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। घबराए हुए बेटे ने तुरंत फंदा काटा और पिता को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।


पुलिस की कार्रवाई
स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों को सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। चोपन पुलिस को सूचित किया गया, जो तत्काल मौके पर पहुंची और आवश्यक कानूनी कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read