Sonbhadra News : भंडारा के लिए लगाए जा रहे पंडाल में उतरा करेंट, एक की मौत, एक झुलसा

UPT | घायल का उपचार कराते परिजन

Oct 11, 2024 19:10

बभनी थाना क्षेत्र के चकचपकी हनुमान मन्दिर पर भण्डारा के लिए टेन्ट लगाया जा रहा था, इसी दौरान अचानक टेन्ट में करेन्ट आ गया...

Sonbhadra News : शुक्रवार की दोपहर बाद बभनी थाना क्षेत्र के चकचपकी हनुमान मन्दिर पर भण्डारा के लिए टेन्ट लगाया जा रहा था, इसी दौरान अचानक टेन्ट में करेन्ट आ गया, जिससे दो युवक गंभीर रूप से झुलस गये। घायलों में से एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वही घायल का उपचार चल रहा है।
 



18 वर्षीय अभिषेक कुशवाहा की मौत
जानकारी के मुताबिक चकचपकी हनुमान मन्दिर पर दुर्गा पूजा भण्डारा के लिए लगाए जा रहे टेन्ट में अचानक करेन्ट आ गया, जिससे चकचपकी निवासी 18 वर्षीय अभिषेक पुत्र राम चन्द्र कुशवाहा की मौत हो गई। वहीं चपकी महुअरिया निवासी बृजेश कुमार 18 पुत्र मोहर लाल गुप्ता गम्भीर रूप से झुलस गया। घायल अवस्था में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने अभिषेक को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक बृजेश का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया कि मेमो के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया।

Also Read