Sonbhadra News : बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रही हिंसा के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

UPT | लोगों ने निकाला कैंडल मार्च।

Aug 16, 2024 23:45

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्रीराम दरबार अखाड़ा समिति के अध्यक्ष डॉ. धर्मवीर तिवारी ने कहा कि जो बांग्लादेश में डेढ़ करोड़ हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को तत्काल रोका जाएं...

Sonbhadra News : शुक्रवार की देर शाम को श्रीराम दरबार अखाड़ा समिति द्वारा बांग्लादेश में हुए हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में श्री राम जानकी मंदिर  पंन्नूगंज रोड से बढ़ौली चौराहा तक कैंडल मार्च व मौन जुलूस के साथ पदयात्रा निकाली गई।

डेढ़ करोड़ हिंदुओं के साथ एक अलग देश बनाया जाए
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्रीराम दरबार अखाड़ा समिति के अध्यक्ष डॉ. धर्मवीर तिवारी ने कहा कि जो बांग्लादेश में डेढ़ करोड़ हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को तत्काल रोका जाएं, वहां पर बहन बेटियों के ऊपर हो रहे बलात्कार जैसी निंदनीय घटना को तत्काल रोका जाए। वहां के डेढ़ करोड़ हिंदुओं की मांग के रूप में डेढ़ करोड़ हिंदुओं के साथ एक अलग देश बनाया जाए। आज जिस तरह हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है और पूरा विश्व मौन है या बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है।
 

पुणे के भाषा में मुंहतोड़ जवाब देना पड़ेगा
कार्यक्रम का संचालन कर रहे श्रीराम दरबार अखाड़ा समिति के महामंत्री प्रमोद गुप्ता ने कहा कि आज पूरे विश्व के हिंदुओं को संगठित होना पड़ेगा और जिस प्रकार हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है उसके विरोध में पुणे के भाषा में मुंह तोड़ जवाब देना पड़ेगा, चाहे वह किसी व्यक्ति द्वारा किया गया हो या किसी देश द्वारा ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहना पड़ेगा।

श्रीराम दरबार अखाड़ा समिति के संरक्षक शीतला सिंह व उपाध्यक्ष आनंद मिश्रा ने कहा कि बांग्लादेश में हुए हिंदुओं पर अत्याचार निंदनीय है। वहां की सरकार हिंदुओं के संरक्षण की व्यवस्था करें और जो भी व्यक्ति वहां के हिंदुओं पर अत्याचार किए हैं उनको मृत्यु दंड दिया जाए। 

ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्रीराम दरबार अखाड़ा समिति के संस्थापक सदस्य मनीष अग्रहरि, महेश जी, दिनेश बंसल, ज्ञानेंद्र शरण राय, राजेश बंसल, मनोज जालान, राज नारायण तिवारी, मनीष खंडेवाला, बलराम सोनी, अनुपम तिवारी, पृथ्वी पाल सिंह, प्रशांत जैन, प्रकाश श्रीवास्तव, राहुल शर्मा, अभिषेक गुप्ता, राजबहादुर पटेल, अर्पित, रवि केसरी, प्रशांत चौबे, रवि तिवारी, राहुल जलन, सिद्धार्थ, संतोष भारती, दुर्गेश केडिया, अमित केसरी, अनु केसरी, आशीष उपाध्याय समेत तमाम श्री राम दरबार अखाड़ा समिति के सदस्य उपस्थित रहे ।

Also Read