Sonbhadra News : आदिवासी युवक की पिटाई और उसके ऊपर पेशाब करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UPT | एडिशनल एसपी कालू सिंह

Oct 02, 2024 21:27

शक्तिनगर थाना क्षेत्र में एक आदिवासी युवक की पिटाई और उसके ऊपर पेशाब करने का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल...

Sonbhadra News : शक्तिनगर थाना क्षेत्र में एक आदिवासी युवक की पिटाई और उसके ऊपर पेशाब करने का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार किया है। बाकि अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। यह घटना बीती 26 सितंबर की बताई जा रही है। वही पीड़ित के भाई शिवकुमार खरवार ने आरोपी अंकित भारती और उसके सात- आठ साथियों पर मारपीट कर उसके ऊपर पेशाब करने का आरोप लगाया है। पीड़ित पवन खरवार के बड़े भाई सोशल मीडिया एक्स पर शिकायत कर पुलिस के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में डाला था। 



लात घुसे से की थी पिटाई
वही पीड़ित के बड़े भाई शिव कुमार खरवार ने पुलिस को बताया कि बीते 26 सितंबर की रात लगभग 8 बजे खड़िया बैरियर नंबर एक के समीप 7, 8 सदस्यों ने लात घुसे से जमकर पिटाई के साथ उसके ऊपर पेशाब किया। जिससे पवन खरवार लहूलुहान हो गया। घायल पवन खरवार को बैढ़न के एक निजी चिकित्सालय में उपचार कराया जा रहा था। जिससे चार- पांच दिनों तक पुलिस को शिकायत नहीं की गई थी। 

एक्स के माध्यम से ट्वीट करके दी जानकारी
एडिशनल एसपी कालू सिंह ने बताया कि घटना 26 सितंबर की है। पीड़ित के भाई ने बताया कि घायल हो जाने के चलते वह पीड़ित को लेकर मध्य प्रदेश के अस्पताल चले गए थे इसलिए घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी,आज बुधवार को ट्वीट करके सूचना दी जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और अन्य आरोपियो को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Also Read