Sonbhadra News : हाथ में तमंचा लेकर लहराते हुए बनाई वीडियो, वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

UPT | पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

Oct 22, 2024 19:22

सोनभद्र में एक युवक का तमंचा लहराते हुए वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। इस वीडियो में युवक सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए हाथ में तमंचा लिए नजर आ रहा है...

Sonbhadra News : सोनभद्र में एक युवक का तमंचा लहराते हुए वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। इस वीडियो में युवक सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए हाथ में तमंचा लिए नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और युवक को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार, यह वायरल वीडियो अनपरा थाना क्षेत्र के सोनपिपरी गांव का है और युवक का वीडियो तेजी से फैल रहा है।

भोजपुरी गाने पर लहराया तमंचा
सोशल मीडिया पर तमंचा लहराना युवक को महंगा पड़ गया। फॉलोअर बढ़ाने के लिए युवाओं में रील बनाने का जुनून कम नहीं हो रहा है। युवक ने तमंचे के साथ रील बनाकर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह भोजपुरी गाने पर एक्शन के साथ तमंचा लहरा रहा है। तमंचा लहराते हुए युवक का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।



आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
इस मामले पर अतिरिक्त एसपी कालू सिंह ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें एक युवक हाथ में तमंचा लिए नजर आ रहा है। वायरल वीडियो की जांच के दौरान पता चला कि यह अनपरा थाने से संबंधित है। आरोपी का नाम रोहित भारती है, जो पिपरी गांव का निवासी है। रोहित भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से तमंचा भी बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read