सोनभद्र में सड़क हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत, चार घायल

UPT | symbolic image

Oct 17, 2024 23:35

विंढमगंज थाना क्षेत्र के पोलवा गांव में गुरुवार की देर- शाम करीब 4 बजे एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई।

Sonbhadra News : सोनभद्र के विंढमगंज थाना क्षेत्र के पोलवा गांव में गुरुवार को शाम करीब 4 बजे एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में से एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को माकी टक्कर
जानकारी के अनुसार, सवारियों से भरी ऑटो दुद्धी से विंढमगंज की ओर जा रही थी, तभी पोलवा गांव में तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो पर सवार संजय शर्मा (40 वर्ष), मीना देवी (34 वर्ष), आशा कुमारी (12 वर्ष), संगीता देवी (52 वर्ष), रिशु कुमारी (6 वर्ष) और रमेश चौधरी (55 वर्ष) घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
 


घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने मीना देवी और संगीता देवी को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल संजय शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का उपचार अभी जारी है।

पुलिस का बयान
दुद्धी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हाईवे पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है, लेकिन एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। मृतकों का पंचनामा तैयार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read