समाधान दिवस : ओबरा थाने में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सुनीं जन समस्याएं

UPT | शिकायतें सुनते अधिकारी

Aug 11, 2024 00:50

जिलाधिकारी  बीएन सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर ओबरा थाने में फरियादियों की...

Sonbhadra News : जिलाधिकारी  बीएन सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर ओबरा थाने में फरियादियों की शिकायतों को बड़े ही सरल भाव से सुने और शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण और ससमय करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

डीएम ने कराया मौके पर निस्तारण
समाधान दिवस पर ओबरा थाने में 5 शिकायतें राजस्व विभाग से संबंधित प्राप्त हुई। जिसके निस्तारण के लिए जिलाधिकारी ने तहसीलदार ओबरा के नेतृत्व में टीम गठित करके मौके पर भेजी और संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि थाना समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण ससमय व गुणवत्तापूर्ण तरीके से सुनिश्चित किया जाए। 

थाने में आने वाले फरियादियों से अच्छा व्यवहार करें
इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने निर्देश दिए कि थाने परिसर की साफ-सफाई अच्छे से रखी जाए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि थाने पर आने वाली प्रत्येक शिकायत को गम्भीरता से लें और उनका त्वरित समाधान करें। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि थाना क्षेत्र से आने वाले फरियादियों से अच्छा व्यवहार करें। इस मौके पर तहसीलदार ओबरा सुशील कुमार, क्षेत्राधिकार ओबरा हर्ष पांडे, अपर जिला सूचना अधिकारी विनय कुमार सिंह और संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे। 

Also Read