Sonbhadra News : अंशु मद्देशिया बोले-NEET परीक्षा में हुए धांधली का देश के नौजवानों पर पड़ेगा गहरा असर

UPT | हस्ताक्षर अभियान में भाग लेते लोग।

Jun 18, 2024 18:18

मंगलवार को उत्तर प्रदेश भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पूर्वी जोन के अध्यक्ष ऋषभ पांडे के निर्देश पर युवा नेता अंशु मदेशिया ने NEET परीक्षा में हुए धांधली को लेकर बढौली चौराहा पर हस्ताक्षर अभियान चलाया

Sonbhadra News : मंगलवार को उत्तर प्रदेश भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पूर्वी जोन के अध्यक्ष ऋषभ पांडे के निर्देश पर युवा नेता अंशु मदेशिया ने NEET परीक्षा में हुए धांधली को लेकर बढौली चौराहा पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिसमें अंशु मदेशिया ने कहा कि नौजवानों के भविष्य के साथ जिस प्रकार का खिलवाड़ हो रहा है वह देश हित में नहीं है। सरकार द्वारा दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

कार्यक्रम में उपस्थित युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सूरज वर्मा ने कहा कि नौजवान खुद ही पिछले 10 वर्षों से बेरोजगारी का दंस झेल रहा है। NEET जैसी परीक्षा में भी धांधली होने से देश का युवा विश्वास खोता जा रहा है,अगर  ऐसे ही परीक्षाओं में धांधली होगी तो युवा,नौजवान, छात्र क्या करेंगे। हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से उपस्थित उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने कहा कि नीचे तबके के परिवार के लोग किसान, नौजवान, व्यापारी, मध्यमवर्ग,गरीब किस प्रकार से अपना दो-दो पैसा बचा कर बच्चों को तैयारी करने के लिए बाहर भेजते हैं ,उन परिवार के बच्चे जो तैयारी कर रहे हैं, एक उम्मीद के साथ ,लेकिन परीक्षा देने पर पेपर लिंक जैसे कार्य हो जाने से इनका व उनके परिवार की उम्मीद खत्म हो जाती है ,सरकार को इस पर लिप्त दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इस हस्ताक्षर अभियान में उपस्थित दीपू पांडेय, श्रीकांत मिश्रा, गुलाम असिन , हरिशंकर विश्वकर्मा, फैयाज खान ,मनीष, सुनील, मनोज सोनी, खुर्शीद आलम, तमाम छात्राओं द्वारा हस्ताक्षर अभियान में हस्ताक्षर कर अपना सहयोग दिया।

Also Read