सोनभद्र में मछली पकड़ने गया मासूम नदी में डूबा : दादा बोले- बच्चे को नहीं बचा पाया, मचा कोहराम

UPT | घटनास्थल पर पहुंचे परिवारीजन

Oct 01, 2024 10:59

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के ठेमा नदी में सोमवार शाम एक 8 वर्षीय बालक की गहरे पानी मे डूबने से मौत हो गई। पुलिस और गोताखोरों की टीम पूरी रात उसकी तलाश करती रही मगर कोई कामयाबी नहीं मिल पाई।

Sonbhadra News : सोनभद्र जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में स्थित ठेमा नदी ने एक बार फिर अपनी भयावहता दिखाते हुए एक मासूम की जान ले ली। सोमवार की शाम को हुई इस दुर्घटना ने पूरे इलाके को शोक में डुबो दिया है। 

दादा के साथ मछली पकड़ने गया था
मिली जानकारी के मुताबिक आठ वर्षीय अरशद, जो अपने दादा के साथ मछली पकड़ने गया था, अचानक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। नदी के तेज बहाव के कारण वह गहरे पानी में डूब गया। अरशद को डूबता देख उसके दादा और वहां मौजूद अन्य लोग तुरंत उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़े, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वे बच्चे को नहीं ढूंढ पाए।

गोताखोर रातभर तलाश करते रहे
इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच कर नदी में बच्चे की तलाश करती रही मगर देर रात तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। परिवार के लोग भी वहां पहुंचे, जिनका रो-रोकर बुरा हाल था। 

नदी में सुबह मिला बच्चे का शव
अगले दिन सुबह, लगातार प्रयासों के बाद गोताखोरों ने अरशद के शव को नदी से बरामद किया। इस दुखद घटना ने पूरे गांव को शोक में डुबो दिया है। खजुरी गांव के निवासी अरशद के परिवार के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और उनका रो-रोकर बुरा हाल था। शोक में डूबे दादा बोले- बच्चे को नहीं बचा पाया।

पुलिस ने तुरंत की कार्रवाई
दुद्धी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बचाव अभियान शुरू किया था। उन्होंने कहा, "हमने पूरी रात गोताखोरों के साथ मिलकर बच्चे की तलाश की, लेकिन तेज धारा के कारण हमें सफलता नहीं मिली। 

Also Read