Sonbhadra News : बलियारी के ग्रामीणों ने पानी की समस्या को लेकर किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

UPT | प्रदर्शन करते ग्रामीण

Jun 14, 2024 21:09

शुक्रवार को नगवा ब्लॉक के बलियारी गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट परिसर में पानी की समस्या को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप था कि...

Sonbhadra News : शुक्रवार को नगवा ब्लॉक के बलियारी गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट परिसर में पानी की समस्या को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप था कि पिछले 15 दिनों से गांव में पानी टंकी द्वारा सप्लाई नही दी जा रही है। भीषण गर्मी के दौरान पानी की सप्लाई ना मिलने से लोगों को काफी परेशानी का सामाना करना पड़ रहा है। ग्राम प्रधान से शिकायत के बाद भी कोई हल नही निकल रहा है।

ग्राम प्रधान भी हल नही कर रहा समस्या
प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बीते 15 दिनों से पानी टंकी में द्वारा पानी सप्लाई बंद है। वहीं ग्राम प्रधान को इस मामले से अवगत कराया गया। इसके बावजूद भी टैंकर से ग्राम प्रधान पानी सप्लाई नहीं कर रहे हैं। जिससे कि गांव में पीने के लिए पानी और नहाने के लिए पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। काफी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। 

डीएम से लगाई गुहार
कई किलोमीटर दूर से किसी तरह ग्रामीण वहां द्वारा पानी लाकर अपना काम चलाया जा रहा है। वहीं ग्रामीणों ने जिलाधिकारी का ध्यान इस तरफ आकर्षित करते हुए जल्द से जल्द पानी सप्लाई करने की गुहार लगाई है। इस मौके पर संदीप कुमार, सुनील कुमार रमाशंकर शैलेंद्र कमलेश बांसवा खरवार जिला जीत सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Also Read